Home उत्तराखण्ड अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन में 25 महिलाओं को मिला वूमेन प्राइड...

अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन में 25 महिलाओं को मिला वूमेन प्राइड अवार्ड

न्यूज डेस्क / देहरादून। अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन देहरादून का स्थापना दिवस एवं अखिल भारतीय वूमन प्राइड अवार्ड समारोह में 25 उत्कृष्ट महिलाओं को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि यह बहुत ही हर्ष का विषय है कि आज महिलाएं हर क्षेत्र में अग्रणी है और अपनी पहचान बना रही है। उन्होंने कहा कि यहां एक तरफ समाज के विभिन्न क्षेत्रों से जुड़ी महिलाओं को सम्मानित किया जा रहा है वहीं दूसरी ओर मारवाड़ी महिला समाज को एक साथ देख कर हर्ष हो रहा है।

कार्यक्रम में बतौर विशिष्ट अतिथि समाज सेवी डा. रश्मि त्यागी रावत ने भी महिलाओं की उत्कृष्टता की सराहना करते हुए अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन की उत्तराखण्ड प्रदेश संयोजिका रमा गोयल जी के कार्यों की सराहना की। बतौर विशिष्ट अतिथि प्रदेश मंत्री भाजपा मधु भट्ट, समाज सेवी प्रिया गुलाटी ने भी अपने विचार व्यक्त किए।

इस मौकेे पर कार्यक्रम की अध्यक्षता राज्य मंत्री खनन राजकुमार पुरोहित ने की। संस्था की प्रदेश संयोजिका रमा गोयल ने कहा कि अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन को आगे बढ़ाना ही इस संस्था का उद्देश्य है और संस्था इसी पर कार्य कर रही है।

इससे पूर्व भी संस्था विभिन्न समाजिक कार्यों से जुड़ी रही है जिसमे रक्तदान शिविश, डिस्ट्रीब्यूशन ड्राइव आदि शामिल रहे है और आगे भी इसी तरह महिलाओं को साथ लेकर आगे बढ़ाने के कार्य करती रहेगी। कार्यक्रम का संचालन एडवोकेट नूपुर गुप्ता ने किया। कार्यक्रम में गिफ्ट्स नितिन राज अग्रवाल की ओर से स्पांसर किये गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here