संवाद जन सरोकारों का....

अनिल बलूनी की पहल पर लंदन से प्रवासियों ने 200 ऑक्सीमीटर भिजवाए

खबर सुने

न्यूज डेस्क / देहरादून। अनिल बलूनी राज्य सभा सांसद की पहल पर लंदन से प्रवासियों ने 200 ऑक्सीमीटर भिजवाए हैं। इन्हें मुख्यमंत्री के विशेष कार्याधिकारी जगमोहन सुदंरियाल को सौंपा दिया है। जिन्हें नैनीताल जिले में भेजा जा जा रहा है। राज्य में कोरोना संकट के बीच सांसद अनिल बलूनी लगातार मेडिकल सुविधाएं जुटाने में लगे हैं।

ऑक्सीजन सिलेंडर और ऑक्सीजन कंसन्टेटर की उपलब्धता सुनिश्चित करने के बाद उन्होंने विदेश में रह रहे उत्तराखंडियों से मदद की अपील की थी। ब्रिटेन में रहने वाले प्रवासी उत्तराखंडियों की संस्था उत्तराखंड वेलफेयर एसोसिएशन ने भारतीय दूतावास के माध्यम से 200 ऑक्सीमीटर की पहली खेप भेजी।

राज्य सभा सांसद बलूनी ने बताया कि ऑक्सीमीटर मिल गए हैं और उन्हें मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के विशेष कार्याधिकारी के माध्यम से डीएम नैननीताल को उपलब्ध कराया जा रहा है। जो अपने जिले में आवश्यकतानुसार इनका वितरण करेंगे। उन्होंने उत्तराखंड वेलफेयर एसोसिएशन का इस सहयोग के लिए आभार जताया है। कहा कि प्रवासी मित्रों का जो सहयोग मिलेगा, उसे वह उत्तराखंड के विभिन्न क्षेत्रों में भेजने के लिए प्रयासरत हैं। उन्होंने सभी से मिल जुलकर सकारात्मक सोच के साथ कोरोना को हराने की भी अपील की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: