संवाद जन सरोकारों का....

अनूठा प्रदर्शन- प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह व उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना बने बाहुबली रस्सों से खींची जीप

खबर सुने

न्यूज डेस्क / देहरादून। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वाहन पर उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रीतम सिंह के निर्देश पर प्रदेश की सभी सत्तर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किए।

प्रदेश की राजधानी देहरादून में प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना के नेतृत्व में कैंट विधानसभा क्षेत्र में अनूठा प्रदर्शन हुआ जिसमें प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह भी शामिल हुए और उन्होंने प्रदर्शन में धस्माना के साथ रस्सियों से जीप को खींच कर अपना विरोध प्रदर्शित किया।

इस अवसर पर पत्रकारों से बातचीत में प्रीतम सिंह ने केंद्र की मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि पेट्रोल और डीजल में आज जिस प्रकार से मोदी सरकार लगातार पेट्रोल और डीजल की कीमतों को बड़ा रही है। यह सीधे सीधे जनता की जेब में डकैती है,उन्होंने कहा कि पिछले पांच महीनों में ही पेट्रोल और डीजल की कीमतों को 43 बार बढ़ाया गया।

जिसके कारण आज पेट्रोल 100 पार व डीजल 90 पार हो चुका है। उन्होंने कहा कि पेट्रोल डीजल ही नहीं मोदी सरकार में तो खाने का सरसों का तेल व रिफाइंड तेल भी यूपीए सरकार के जमाने से तीन गुना दाम पर मिल रहा है। उन्होंने कहा कि अब महंगाई बर्दाशत के बाहर हो गयी है और जनता सड़कों पर आने के लिए तैयार है।

इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि इस कोरोना काल में प्रधानमंत्री जी के आपदा में अवसर नारे के अनुसार केंद्र सरकार ने लूट का दायरा इतना बड़ा दिया की अब लोगों को अपने घर खड़ी गाड़ियों को घोड़े खच्चर से या खुद रस्सियों से खींच कर चलाना पड़ेगा।

उन्होंने कहा कि पूरे देश की जनता जो कोरोना से बुरी तरह पीड़ित है और इस समय सरकार से राहत की अपेक्षा कर रही है तो उल्टा मोदी सरकार जनता की जेब पर डकैती डालने का काम कर रही है। धस्माना ने कहा कि अब जनता इस सरकार को व भाजापा को बख्शने वाली नहीं है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: