संवाद जन सरोकारों का....

अल्मोडा। कोरोनाकाल में बेहतर कार्य करने वाली महिला पीआरडी जवान को एसएसपी द्वारा किया सम्मानित

खबर सुने

न्यूज डेस्क / अल्मोडा। जिले के एसएसपी पंकज भट्ट द्वारा कोरोनाकाल में दिन रात मेहनत कर अपनी ड्यूटी दे रहे जवानों को लगातार सम्मानित किया जा रहा है। इसमे पुलिस हो या फिर होमगार्ड व पीआरडी के जवान सबको समान तरीके से देख उनके काम का आंकलन कर उन्हें सम्मानित किया जा रहा है।

इसी क्रम में जागेश्वर धाम में ड्यूटी कर रही महिला पीआरडी जवान द्वारा कर्तब्य निष्ठता से की गई ड्यूटी को देखते हुए एसएसपी ने महिला पीआरडी जवान को आज कार्यालय में प्रशस्ति पत्र व नगद ईनाम देकर सम्मानित किया। प्रशस्ति पत्र पाकर महिला पीआरडी जवान की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

पीआरडी की महिला जवान रेनू नेगी वर्तमान में जागेश्वर धाम में ड्यूटी में तैनात हैं, इनके द्वारा विगत वर्षों से जागेश्वर धाम परिसर एवं बाहरी क्षेत्र में तैनात रह कर अपनी ड्यूटी मेहनत से किये जाने एवं आने-जाने वाले राहगीरों से नम्रता से व्यवहार किये जाने के साथ-साथ मन्दिर में होने वाली भीड़-भाड़ पर बखूबी नियन्त्रण किया गया।

उनके इस सराहनीय एवं कर्तव्य निष्ठता से अपनी ड्यूटी का निर्वहन किये जाने पर महिला पीआरडी जवान रेनू नेगी को प्रशस्ति पत्र एवं नगद ईनाम से पुरूस्कृत किया गया। पुलिस कप्तान से सम्मान पाने के बाद पीआरडी जवान इस बात को लेकर काफी उत्साहित है। उनका कहना है कि वर्षों की ड्यूटी करने के दौरान उन्हें पहली बार एसएसपी द्वारा प्रशस्ति पत्र व नगद ईनाम देकर सम्मानित किया गया और इस प्रशस्ति पत्र को पाकर उन्हें आज वर्षों की नौकरी का एक बडा ईनाम मिला है। उनका कहना है कि वह हमेशा अपनी वर्दी की शान को इसी तरह से बरकरार रखेगी और अपनी ड्यूटी के प्रति हमेशा वफादार रहेगी।

रिपोर्ट – दिनेश पांडे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: