संवाद जन सरोकारों का....

आंतरिक सड़कों के निर्माण के लिए विधायक निधि से 10 लाख रु. देने की घोषणा की

खबर सुने

न्यूज डेस्क / ऋषिकेश। ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत मीरा नगर में आज उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने जनता मिलन कार्यक्रम के दौरान मीरा नगर एवं बीस बीघा क्षेत्र की आंतरिक सड़कों के निर्माण के लिए अपनी विधायक निधि से 10 लाख रुपए देने की घोषणा की।

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने क्षेत्रवासियों की समस्याओं को सुना एवं समस्याओं का समाधान भी किया। वही अग्रवाल का कार्यक्रम स्थल पर पहुंचते ही क्षेत्रवासियों द्वारा माल्यार्पण कर जोरदार स्वागत किया गया एवं उनके द्वारा क्षेत्र में कराए जा रहे विकास कार्यों के लिए आभार व्यक्त किया गया।

अग्रवाल ने भी कार्यक्रम में उपस्थित बुजुर्गों का आशीर्वाद भी लिया। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि क्षेत्र के विकास के साथ लोगों की सेवा करना ही उनकी पहली प्राथमिकता है। विधानसभा क्षेत्र के सभी जर्जर एवं कच्ची सड़कों का कायाकल्प किया जाएगा।

क्षेत्र का सर्वांगीण विकास ही उनका एकमात्र लक्ष्य है। अग्रवाल ने कहा कि कोई भी गांव एवं क्षेत्र विकास की रोशनी से अछूता नहीं रहेगा। सभी जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ समाज के सभी वर्गों के लोगों तक पहुंचे, इसके लिए वह जनता के साथ हर पल खड़े हैं।

इस अवसर पर कार्यक्रम की संयोजक एवं पार्षद सुंदरी कंडवाल, कविता ध्यानी, अंजू गैरोला, रश्मि रतूड़ी, सावित्री बन्दूनी, शकुंतला भट्ट, मीरा रोथाण, संनीता बिष्ट, शोभा कोठियाल, जानकी भट्ट, नंदिनी, सावित्री, आदि सहित अनेक महिलाएं उपस्थित थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: