Home उत्तराखण्ड आप नेत्री उमा सिसोदिया के नेतृत्व में 35 से अधिक महिलाओं ने...

आप नेत्री उमा सिसोदिया के नेतृत्व में 35 से अधिक महिलाओं ने ली पार्टी की सदस्यता

न्यूज डेस्क / देहरादून । आम आदमी पार्टी द्वारा रायपुर विधानसभा के शांति विहार हलाके में महिला संगठन को मजबूत करते हुए प्रदेश प्रवक्ता व वरिष्ठ नेत्री उमा सिसोदिया के नेतृत्व में प्रीति गुप्ता के द्वारा 35 से अधिक महिलाओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई गई।

ज्ञात हो कि उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी द्वारा “उत्तराखंड में भी केजरीवाल” के नाम से व्यापक सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है, जिसे भारी जनसमर्थन मिल रहा है।

इस अवसर पर प्रदेश प्रवक्ता उमा सिसोदिया और पार्टी कार्यकर्ता प्रीति गुप्ता के द्वारा उपस्थित जनों को आम आदमी पार्टी की नीतियों व विचारधारा को विस्तार पूर्वक बताया गया। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी एक मजबूत व बेहतर विकल्प के रूप में तेजी से उभर रही है।

पिछले एक माह में एक लाख से अधिक नये सदस्य पार्टी से जुड़े हैं। आगामी विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी बड़ा उलटफेर करने के लिये तैयार है। वहां पर मौजूद सभी मातृ शक्तियों ने एक स्वर में पार्टी को मजबूत करने का संकल्प लिया।

कार्यक्रम में फौजिया अंसारी, जितेंद्र पंत, चंद्र आर्य, राजीव तोमर, पूरन सिंह, योगेंद्र सिंह और नीरज कटारिया आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here