संवाद जन सरोकारों का....

आम आदमी पार्टी कार्यालय में देहरादून जिला सोशल मीडिया टीम की महत्वपूर्ण बैठक

खबर सुने

न्यूज डेस्क / देहरादून। आम आदमी पार्टी कार्यालय में देहरादून जिला सोशल मीडिया टीम की महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई, जिसे स्टेट सोशल मीडिया टीम हेड श्री आशुतोष देवरी, दीपप्रकाश पंत व मनीष तिवारी ने संबोधित किया।

विदित हो कि राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए कुछ समय पहले ही आम आदमी पार्टी ने उत्तराखण्ड में अपनी सोशल मीडिया टीम को पुर्नगठित किया है, जिसके तहत सभी तेरह जिलों में जिला सोशल मीडिया प्रभारियों व सभी सत्तर विधानसभाओं में जिला सोशल मीडिया प्रभारियों की नियुक्तियां की गई है।

आम आदमी पार्टी हमेशा से ही सो़शल मीडिया पर अपनी बेहतरीन स्ट्रेटजी के लिये जानी जाती है। दिल्ली में पार्टी की लगातार दो बार की रिकार्ड तोड़ जीत में पार्टी की सोशल मीडिया टीम का बड़ा योगदान रहा है।

उत्तराखंड में भी सोशल मीडिया पर आम आदमी पार्टी की लोकप्रियता व सक्रियता भाजपा-कांग्रेस को कड़ी टक्कर दे रही है।

बैठक में सोशल मीडिया से सम्बन्धित कई बिन्दुओं पर गहन विचार-विमर्श व चर्चा की गई। सोशल मीडिया प्लेटफार्म के माध्यम से पार्टी की नीतियां व विचाधारा के प्रचार-प्रसार, विपक्षी दलों द्वारा पार्टी के बारे में किये जा रहे झूठे दुष्प्रचार से निपटने के साथ ही सभी सो़शल मीडिया प्लेटफार्म पर पार्टी की मजबूत उपस्थिति दर्ज करने के लिये मिलकर काम करने पर बल दिया गया।

बैठक में जिला सोशल मीडिया प्रभारीद्वय सुधीर पंत व सत्यम भाटिया, विकासनगर विधानसभा से लक्मीकांत गौतम, देहरादून कैंट से प्रियान्शु जैन, ऋषिकेश से अमन नौटियाल, डोईवाला से जगदीश कोहली, रायपुर से अर्शलन, धर्मपुर से बद्रीविशाल, राजपुर से सुमित शर्मा आदि विधानसभा सोशल मीडिया प्रभारी उपस्थित रहे।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: