Home उत्तराखण्ड आम आदमी पार्टी की चुक्खुवाला में बैठक,दर्जनों ने ली पार्टी की सदस्यता

आम आदमी पार्टी की चुक्खुवाला में बैठक,दर्जनों ने ली पार्टी की सदस्यता

न्यूज डेस्क / देहरादून। आम आदमी पार्टी द्वारा चुक्खुवाला में एक बैठक का आयोजन किया गया । जिसमें आम आदमी पार्टी में दर्जनों लोगों ने सदस्यता ग्रहण की जिसकी सदस्यता राजपुर विधानसभा के वरिष्ठ नेता दीपक सैलवान के नेतृत्व में कराई गई।

जिसमे प्रदेश उपाध्यक्ष रजिया बेग भी मौजूद रही जिन्होंने टोपी पहनाकर सदस्यता दिलाई जिसमे राजपुर विधानसभा के संगठन मंत्री राजेन्द्र सिंह ने भी टोपी पहनाई ओर आप पार्टी को मजबूर करने को लेकर सम्बोधित किया।

वहीं सदस्यता दिलाने के दौरान दीपक सैलवान ने कहा कि आप पार्टी का कुनबा लगतार बढ़ रहा है। जिसमे लोग खुद फोन करके आम आदमी पार्टी में जुड़ने के लिए बोलते हैं। सैलवान ने कहा कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने जिस तरह से दिल्ली की राजनीति बदली है। इसी तरह उत्तराखंड में भी आप की लहर सरकार में परिवर्तन लायेगी ,और उत्तराखंड में सरकार बनाएगी।

सभा मे मौजूद प्रदेश उपाध्यक्ष रजिया बेग ने कहा कि दिल्ली में केजरीवाल की सरकार ने आम आदमी को जो राहत दी है।वो केजरीवाल के सिवा कोई नेता नही कर सकता केजरीवाल ने अपने काम पर वोट मांगा ओर दिल्ली की जनता ने उन्हें तीन बार मुख्यमंत्री का ताज पहनाया जिससे आज दिल्ली में जितना विकास हुआ है वो केजरीवाल सरकार ने बहुत कम समय मे किया और देश-विदेश में केजरीवाल का डंका बज रहा है।

केजरीवाल मॉडल देखने के लिए देश-विदेश से लोग आ रहे हैं,ओर उत्तराखंड सरकार में आम आदमी पार्टी का दखल रहेगा क्योंकि प्रदेश की जनता सिर्फ आप पार्टी को विकल्प के रूप में देख रही है। सभा मे मौजूद सुनील घाघट ने केजरीवाल सरकार नीतियों को गिनाया ओर आने वाले चुनाव में आप पार्टी उत्तराखंड में अपनी मौजूदगी दर्ज करेगी।

बिल्लू बाल्मीकि ने भी अपनी बात रखते हुए कहा कि वो केजरीवाल की नीतियों को देखकर आप पार्टी से जुड़े हैं।और आने वाले चुनाव में आप कार्यकर्ता पूरी मेहनत ओर लगन से काम करेंगे। जिससे आप की सरकार उत्तराखंड में बने।आप पार्टी के कार्यकर्ता सुमित शर्मा के आवास पर बैठक का आयोजन किया गया जिसमें उन्होंने पार्टी को मजबूत करने के लिए अपने साथ के युवाओं को जोड़ने की बात कही।

सदस्यता करने में राकेश टांक, गौरव सोनकर,अंशुल सोनकर,मोहित सूद,डॉ0 सुभाष भट्टाचार्य,संध्या,अरुणा, ललित,जगदीश,रितेश,अजय,मोहित,किरन,भावना शर्मा,शुभम कुमार,विशाल कुमार,जसप्रीत,बॉबी कुमार,खुशी देवी आदि ने सदस्य्ता ली।

सदस्यता में पुराने कार्यर्त्ताओं में सरिता गिरी ,नीनाकांत, ममत सैलवान,राजन कश्यप,देवेंद्र गॉड,प्रेरणा अरोड़ा, गय्यूर अली,मीना नागपाल,ज्योति भट्ट आदि शामिल रहे।