संवाद जन सरोकारों का....

आम आदमी पार्टी ने दी शहीद अश्व शक्तिमान को श्रद्धांजलि

खबर सुने

न्यूज डेस्क। शहीद स्थल मसूरी में आम आदमी पार्टी द्वारा उत्तराखण्ड पुलिस के शहीद अश्व शक्तिमान को उसके शहीदी दिवस के अवसर पर श्रद्धाजंलि दी गयी। ज्ञात हो कि शक्तिमान अप्रैल 2016 में अपने कर्तव्य का निर्वाह करते हुए घायल हुये थे और 20 अप्रैल 2016 को शहीद हुए।

इस मौके पर शक्तिमान को अपनी विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नवीन पिरशाली ने कहा कि आज शक्तिमान की कुर्बानी को भुला दिया गया है ,जो बिल्कुल भी न्यायसंगत नही है।

शक्तिमान को केवल पशु न समझा जाय बल्कि शक्तिमान भी एक जवान की तरह अपने कर्तव्य पर मुस्तैद था। अपने कर्तव्य का निर्वाह करते हुए शहीद हुआ है उसके बलिदान को सम्मान दिया जाना चाहिए।

पिरशाली ने यह भी कहा कि आज की श्रद्धांजलि कार्यक्रम के माध्यम से हम ये संदेश प्रसारित करना चाहते हैं कि शक्तिमान की कुर्बानी को हल्के में न लिया जाय उसका अवमूल्यन न किया जाय। इसलिये हम मांग करते हैं कि उसकी प्रतिमा को किसी सार्वजनिक स्थान पर लगाया जाये और प्रतिवर्ष सरकार नही तो कम से कम उत्तराखण्ड पुलिस को उसके प्रति विशेष सम्मान प्रकट करते हुए उसके शहीदी दिवस को मनाना चाहिए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: