संवाद जन सरोकारों का....

ई कॉमर्स के साथ बैस्ट प्राइस ने छोटे किराना कारोबारियों की सुरक्षा और बचत बढ़ाई

खबर सुने

न्यूज डेस्क / देहरादून। भारत में ही विकसित फ्लिपकार्ट ग्रुप के डिजिटल बी2बी मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट होलसेल ने अपने कैश-एंड-कैरी बिजनेस बैस्ट प्राइस के सदस्यों के लिए ’ऑनलाइन शॉपिंग धमाका माह’ की शुरुआत की है।

जिसका लक्ष्य है देश भर के छोटे खुदरा व्यापारियों की बचत वृद्धि तथा ईकॉमर्स के माध्यम से उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करते हुए उनके दरवाजे तक शीघ्रता से सामान पहुंचाना।

बैस्ट प्राइस कैश-एंड-कैरी के सदस्य बैस्ट प्राइस ऐप और वैबसाइट के जरिए ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं तथा दैनिक आवश्यकता की वस्तुओं पर 15 प्रतिशत तक की छूट के साथ-साथ विविध प्रकार के उत्पादों की फ्री डिलिवरी भी प्राप्त कर सकेंगे।

आदर्श मेनन, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट एवं हैड फ्लिपकार्ट होलसेल एंड वालमार्ट इंडिया, ने कहा, ’’ई कॉमर्स खरीददारी के सुरक्षित व सुविधाजनक माध्यम के तौर पर उभरी है। ऐसे में ऑनलाइन शॉपिंग धमाका माह छोटे खुदरा विक्रेताओं, किराना कारोबारियों, ओ एंड आई शॉपर्स के लिए बहुत बढ़िया मौका है।

अपनी बिक्री व मुनाफा बढ़ाने का। फ्लिपकार्ट होलसेल में हमारी शीर्ष प्राथमिकता है देश भर के छोटे किराना व्यापारियों की वृद्धि एवं समृद्धि और साथ में उनकी सुरक्षा पर भी हमारा पूरा ध्यान है।’’

बैस्ट प्राइस में ऑनलाइन शॉपिंग धमाका माह 1 अप्रैल 2021 से आरंभ हो चुका है और यह 30 अप्रैल 2021 को खत्म होगा। बैस्ट प्राइस सदस्य विविध आकर्षक ऑफर्स का लाभ भी उठा सकेंगे जैसे कैशबैक, कूपन डिस्काउंट और रात को खरीददारी करने वालों को अतिरिक्त छूट, इसके अलावा ऑनलाइन ऑर्डरों पर फ्री डिलिवरी भी है।

भारत के 9 राज्यों में बैस्ट प्राइस के 29 होलसेल कैश-एंड-कैरी स्टोर हैं जो पिछले 12 वर्षों से उत्तम सामान के साथ देश के तकरीबन 10 लाख छोटे खुदरा विक्रेताओं को सेवाएं दे रहे हैं जिनमें किराना, होरेका (होटल, रेस्टोरेंट व कैफेटेरिया) तथा ओ एंड आई (दफ्तर व संस्थान) शामिल हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: