संवाद जन सरोकारों का....

उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी क्रियान्वयन समिति के अध्यक्ष छेत्र भ्रमण पर,मीडिया से हुए रूबरू

खबर सुने

स्थानीय संपादक / नारायणबगड़,चमोली।
भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस स्पेशल मीडिया के राष्ट्रीय सदस्य, उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी क्रियान्वयन समिति के अध्यक्ष एवं कांग्रेस पार्टी लोकसभा गढ़वाल के पूर्व प्रत्याशी मनीष खंडूड़ी एवं थराली के पूर्व विधायक प्रोफेसर जीतराम नारायणबगड़ के ग्रामीण छेत्रों के भ्रमण के दौरान नारायणबगड़ वन विश्राम भवन में प्रेस वार्ता की। इस अवसर उन्होंने बताया कि आगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी भारी बहुमतों से विजय हासिल करेगी।

कांग्रेस नेता मनीष खंडूडी,पूर्व विधायक प्रोफेसर जीतराम अपने पांच दिवसीय थराली विधानसभा भ्रमण के दौरान शुक्रवार को नारायणबगड़ पहुँचे,इस अवसर पर आयोजित पत्रकार वार्ता में मनीष खंडूडी ने बताया कि वह होटलों एवं विश्राम भवनों में रहने के बजाय ग्रामीण छेत्रों में रात्रि विश्राम कर रहे हैं। गांवों में रहने से उन्हें ग्रामीण छेत्रों को जानने एवं समस्याओं से रूबरू होने का मौका मिल रहा है।

2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों के बारे में उन्होंने बताया कि आगामी चुनावों में कांग्रेस पार्टी भारी बहुमतों से विजय हासिल करेगी,बताया ग्रामीण छेत्रों में जनता डबल इंजन के कार्यों से नाखुश है एवं वह बदलाव चाहती है।

पार्टी में चल रही गुटबाजी पर उन्होंने कहा कि पार्टी में किसी भी प्रकार की गुटबाजी नहीं है,सभी का मकसद आगामी चुनावों में जीत हासिल करना है। कोरोना काल के बाद कई युवा बेरोजगार हो गए हैं, सरकार ने कोरोना काल में बेरोजगार हुए लोगों के लिए किसी भी प्रकार का कार्य नहीं किया है। महंगाई चरम सीमा पर है,डीजल पेट्रोल एवं गैस के दाम दिन प्रतिदिन बढ़ रहे हैं। जनता परिवर्तन चाहती है।

वहीं पूर्व विधायक प्रोफेसर जीतराम ने बताया की उपचुनावों के समय सरकार एवं पूरी कैबिनेट थराली विधानसभा में सक्रिय थी,जनता से तमाम वादे किए गए थे,स्वयं मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा था कि थराली विधानसभा से वह स्वयं चुनाव लड़ रहे हैं। जो वादे किए गए थे वह सरकार द्वारा पूरे नहीं किए हैं।

इस अवसर पर राजीव गांधी पंचायत राज संगठन के गढ़वाल संयोजक महेश शंकर त्रिकोटी,पूर्व प्रमुख डीडी कुनियाल,देवराज रावत,संदीप पटवाल,विजेन्द्र रावत,एन डी सती,कार्यकारी अध्यक्ष नरेंद्र सिंह रावत,अध्यक्ष गिरीश कंडवाल,मनमोहन कंडारी,पदमेद्र,जयवीर कंडारी, जयसिंह बिष्ट समेत बड़ी संख्या में कांग्रेसी मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: