संवाद जन सरोकारों का....

उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी द्वारा लक्सर में जनसंपर्क कार्यक्रम किया गया आयोजित

खबर सुने

न्यूज डेस्क / देहरादून। उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी द्वारा लक्सर विधानसभा में एक जनसंपर्क कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसकी अध्यक्षता संयोजक अरुण सैनी, नवीन जोशी एवं प्रदेश संयोजक आशीष उनियाल जी द्वारा संयुक्त रूप से की गई।

इस कार्यक्रम में क्षेत्र के सभी समस्याओं के बारे में गहन रूप से चिंतन मंथन किया गया एवं इस क्षेत्र को वर्तमान सरकार एवं पिछले सरकार द्वारा नजरअंदाज किया गया है।

जिससे आज तक यह क्षेत्र मूलभूत सुविधाओं में पिछड़ा हुआ है पर भी प्रमुखता से मंथन किया गया। उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी के संयोजक नवीन जोशी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि ’वर्तमान सरकार द्वारा हमारे विधानसभा क्षेत्र को नजरअंदाज किया गया है एवं विकास की गति हमारे क्षेत्र में बिल्कुल धीमी पर गई है या यूं कहें कि बिल्कुल सुन्न हो चुकी है।

हमारे लक्सर विधानसभा क्षेत्र में ज्यादातर लोग किसान हैं और खेती बाड़ी कर ही अपना गुजर-बसर करते हैं, लेकिन इन सभी किसानों को सरकार ने ना उचित व्यवस्था दी है और ना ही कोई मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराई है जिससे कि किसानों की आय में कुछ बढ़ोतरी हो और वे सभी एक सम्मानजनक जीवन जी सकें।

कार्यक्रम में अपनी बात को रखते हुए प्रदेश संयोजक आशीष उनियाल जी ने कहा कि यह उनकी पहली लक्सर विधानसभा में आगमन है, और जिस तरह से लोगों का इस कार्यक्रम में भाग लेना हो रहा है इससे मुझे यकीन है कि आगामी 2022 विधानसभा चुनाव में हम विजय होंगे एवं प्रदेश को हम एक तीसरा विकल्प देंगे।

उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी उत्तराखंड के विकास को लेकर प्रतिबंध है और हमारा विकास तभी संभव है जब हम अपना नेतृत्व अपने प्रदेश के लोगों को देंगे। मैं आप सभी लोगों से निवेदन करता हूं कि उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी से आप सभी अपने क्षेत्र के लोगों को जोड़ें हैं एवं अपना नेतृत्व अपने हाथों में ले और अपना विकास खुद ही सुनिश्चित करें।

कार्यक्रम में स्थानीय बुजुर्ग लोगों को भी सम्मानित किया गया तथा उनके द्वारा क्षेत्र में किये गये प्रयास को सराहा गया। इस कार्यक्रम में राहुल शर्मा, टिंकू सैनी, प्रेमचंद प्रजापति, पारस सैनी, अर्जुन सैनी, रंजन प्रजापति, विशाल, मोहित, अमन, नितिन, आकाश, अरुण, विजय एवं अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहेi

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: