Home उत्तराखण्ड उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी एवं सर्व धर्म एकता मंच ने प्रधान पति के...

उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी एवं सर्व धर्म एकता मंच ने प्रधान पति के खिलाफ किया प्रदर्शन, फूंका पुतला

न्यूज डेस्क / विकासनगर। उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी एवं सर्व धर्म एकता मंच के द्वारा विकासनगर में प्रधान पति सोहेल पाशा के बयान के विरोध में प्रदर्शन किया गया एवं पुतला फूंका गया। धार्मिक द्वेष एवं धार्मिक उन्माद फैलाने के लिए सोहेल पाशा के विरोध में कई दिनों से प्रदर्शन चल रहा था परंतु कोई कार्रवाई न किए जाने के वजह से आज लोगों का गुस्सा और प्रदर्शन अपने चरम पर था।

उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी के प्रदेश संयोजक गिरीश डालाकोटी ने कहा कि हम यह मांग करते हैं कि भाजपा सोहेल पाशा को आजीवन पार्टी से निष्कासित करें एवं स्थानीय थाना में जो एफआरआई उसके खिलाफ दिया गया है उस पर कार्रवाई हो। हम ऐसे किसी को भी समाज में अराजकता फैलाने एवं धार्मिक द्वेष की भावना फैलाने के लिए खुले नहीं छोड़ सकते है।

यह हमारे समाज के लिए बहुत ही खतरनाक है और अगर इस तरह की गतिविधियां कोई करता है तो उसके खिलाफ राजनीतिक दल और स्थानीय प्रशासन को कदम उठाना चाहिए और कार्रवाई करनी चाहिए कोई भी अन्य राष्ट्रीय राजनीतिक दल इसके खिलाफ बोल नहीं रहा है और मौन धारण किए हुए हैं इस वजह से स्थानीय लोगों में बहुत ही निराशा एवं गुस्से की भावना है। उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी कभी भी ऐसी हरकतों को बर्दाश्त नहीं करेगा एवं समाज में उन्माद और अराजकता फैलाने वाले लोगों के खिलाफ हमेशा अपनी आवाज उठाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here