संवाद जन सरोकारों का....

उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी ने अपने अध्यक्ष स्वर्गीय संजय कुण्डलिया को दी श्रद्धांजलि

खबर सुने

न्यूज डेस्क / हरिद्वार। उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी ने अपने हरिद्वार के बीएचएल विधानसभा के अंतर्गत ज्वालापुर कार्यालय में पार्टी अध्यक्ष स्वर्गीय संजय कुण्डलिया जी को श्रद्धांजलि अर्पित किया। इस मौके पर पार्टी के प्रदेश संयोजक आशीष उनियाल ने कार्यक्रम की अध्यक्षता एवं प्रदेश के सभी संयोजको को वर्चुअल माध्यम से जोड़कर श्रद्धांजलि अर्पित किया। उन्होंने कहा कि यह हमारी पार्टी के लिए अत्यंत दुख का वक्त है, हमने अपने मार्गदर्शक एवं पार्टी के अध्यक्ष को इस महामारी में खो दिया है।

मैं प्रदेश के तमाम संयोजकओ से निवेदन करता हू कि इस दुख की घड़ी में आप धैर्य बनाए रखें एवं हमें अपने अध्यक्ष स्वर्गीय संजय कुंडलिया जी के सपनों को साकार करना है और उन्होंने उत्तराखंड के लिए जो सपने संजोया था एवं जो उन्होंने विकास के रोड में तय किए थे उन सभी पर चलकर एक दिन हम उत्तराखंड के लोगों का नेतृत्व करेंगे एवं उत्तराखंड के विकास को सुनिश्चित करेंगे।

वहीं पार्टी के डॉ प्रकोष्ठ, प्रदेश संयोजक डॉ अश्विनी कुमार ने कहा कि यह हमारे लिए बहुत दुख की बात है इस घड़ी में उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी के एक-एक संयोजक परिवार के साथ खड़ा है।

अश्विनी कुमार जी ने कहा की पार्टी के नए कार्यकारणी का गठन 20 मई के बाद किया जाएगा एवं सभी पार्टी संयोजको से विनम्र निवेदन है कि इस दुख की घड़ी में धीरज बनाए रखें।

पार्टी के सभी सदस्य मिलकर स्वर्गीय संजय कुण्डलिया जी के सपनों को साकार करेगा और उनके दिखाए हुए मार्ग पर चलकर उत्तराखंड को विकसित राज्य बनाएगा एवं उत्तराखंड के लिए जो भी सपने स्वर्गीय संजय कुण्डलिया जी ने सोच रखा था उसको पूरा करेगा। इस कार्यक्रम में आशीष उनियाल, मयंक, गोपाल, उज्जवल एवं पार्टी के अन्य कार्यकर्ता वर्चुअल माध्यम से जुड़े।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: