संवाद जन सरोकारों का....

उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी ने देवप्रयाग में राशन किट एवं मास्क वितरण किया

खबर सुने

न्यूज डेस्क / देवप्रयाग/ टिहरी। उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी की ओर से देवप्रयाग विधानसभा क्षेत्र के कोठार डांगर ब्लॉक कीर्ति नगर में राशन और मास्क वितरण कार्यक्रम चलाया गया।

उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी ग्रामीण क्षेत्रों में हर तरह के मदद पहुंचाने के लिए मुस्तैद- सौरभ शाह

इस वितरण कार्यक्रम की अध्यक्षता सौरभ शाह संयोजक देवप्रयाग विधानसभा क्षेत्र ने की। सौरभ शाह ने कहा कि ’उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी हाल ही में अपने अध्यक्ष स्वर्गीय संजय कुंडलिया जी को कोरोना महामारी में खोया है, हम सभी देवप्रयाग विधानसभा के संयोजक उनको विनम्र श्रद्धांजलि देते हैं तथा हम प्रण लेते हैं कि जो सपना स्वर्गीय संजय कुंडलिया जी ने उत्तराखंड के लिए देखा था।

हम उसको पूर्ण करेंगे एवं आने वाले दिनों में हम देवप्रयाग विधानसभा क्षेत्र के अन्य जगहों पर भी राशन वितरण कार्यक्रम को चलाएंगे। फिलहाल यह राशन वितरण कार्यक्रम कीर्ति नगर ब्लॉक के आसपास बसे 10 गांव में हम कर रहे हैं।

उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी प्रदेश की जनता को मदद करने के लिए 24 घंटे तत्पर है। हमारे प्रदेश में तमाम संयोजक अपने-अपने क्षेत्रों में यह कार्यक्रम चला रहे हैं तथा जो भी संभव हो सके हम ग्रामीणों को इस महामारी में मदद पहुंचा रहे हैं।

हमारे द्वारा जो राशन के लोगों को दी जा रही है उसमें चावल, आलू, दाल, चीनी, तेल, मसाले, चाय पत्ती, नमक एवं माचिस दिए जा रहे हैं, साथ ही साथ कुछ मास्क भी अलग दे हम लोगो को दे रहे है ताकि वे इस महामरी से अपना बचाव कर सके। उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी का लक्ष्य है कि इस वितरण कार्यक्रम के माध्यम से हम देवप्रयाग विधानसभा क्षेत्र के अंदर लगभग 500 परिवारों तक मदद पहुंचाऐं।

इस वितरण कार्यक्रम में रामप्रकाश, प्रमोद कुमार, राहुल शाह एवं उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी के अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: