संवाद जन सरोकारों का....

“उत्तराखंड स्वराज यात्रा ” सर्वजन स्वराज पार्टी की जन जागरण यात्रा

खबर सुने

न्यूज डेस्क /देहरादून। सर्वजन स्वराज पार्टी की ओर से आयोजित महत्वपूर्ण प्रेस वार्ता पार्टी प्रेस क्लब देहरादून में संम्पन हुई । प्रेस वार्ता को पार्टी के अध्यक्ष डॉ देवेश्वर भट्ट जी ने संबोधित करते हुये बताया कि सर्वजन स्वराज पार्टी राज्य की 70 विधानसभाओ के 221 शहरों में पार्टी के प्रचार प्रसार हेतु पार्टी के अध्यक्ष डॉ देवेश्वर भट्ट के नेतृत्व में “उत्तराखंड स्वराज यात्रा ” के इस कार्यक्रम के संयोजक पार्टी कार्यकारी अध्यक्ष जगत राम डोगरा जी व सह-संयोजक डीके पाल को बनाया गया ।

सर्वजन स्वराज पार्टी द्वारा “उत्तराखंड स्वराज यात्रा” कार्यक्रम को कामयाब बनाने हेतु कार्यक्रम की स्टार प्रचारक सपना भट्ट जी को मनोनीत किया है । प्रेस वार्ता के अवसर पर पूर्व एस आई (पुलिस) निर्मल शर्मा जी ने भी सर्वजन स्वराज पार्टी की प्रथमिक सदस्यता ग्रहण कर ली है ।

पार्टी ने निर्मल शर्मा जो पार्टी का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के पद पर मनोनीत किया है ।इस अवसर पर गिरीश धस्माना ने भी पार्टी की सदस्यता ली है ।

“उत्तराखंड स्वराज यात्रा” के इस आयोजन का शुभारंभ दिनांक 8 मार्च 2021 दिन सोमवार से प्रारम्भ हो रहा है। स्वराज यात्रा कार्यक्रम में 40 से 50 पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता शामिल रहेंगे । यात्रा का शुभारंभ गढ़वाल मंडल के जनपद चमोली के ब्लॉक गैरसैण से किया जाएगा ,जहाँ पर विधानसभा के अध्यक्ष व जनपद अध्यक्ष के साथ मिलकर स्वराज यात्रा का स्वागत करेंगे व साथ मे चलकर जनजन को जगाने का काम करेंगे ।

यात्रा में पार्टी पूरे दम खम के साथ राज्य के ज्वलन्त मुद्दों के साथ पर्चा पोस्टर बेनर के साथ राज्य के जन-जन को जनसम्पर्क कर अभियान चलाएगी।और हम राज्य की हर विधानसभा के छोटे बड़े शहरो में जाएंगे और हर जन जन को जगायेंगे,राज्य के हर मुद्दे पर पार्टी आन्दोलत करेगी और राज्य के नोजवानो व मातृशक्ति के अधिकार की लडाई लड़ेंगी ।

प्रेस वार्ता के इस अवसर पर पार्टी अध्यक्ष डॉ देवेश्वर भट्ट जी,कार्यकारी अध्यक्ष जगतराम डोगरा,वरिष्ठ उपाध्यक्ष डीके पाल,उपाध्यक्ष गौरी रौतेला,महासचिव मीडिया आशीष नॉटियाल,राष्ट्रीय सचिव एम० एम० साहिल,प्रदेश प्रचार सचिव दुर्गा प्रसाद ,प्रदेश प्रवक्ता अजय आनद नेगी,सपना भट्ट,निर्मल शर्मा,जितेंद सिन्धवाल,अनिल पूरी,गजेंद्र सिंह रावत जी ,अनुज ठाकुर,अभिषेक धौंडियाल ,मनीष कुमार ,दीपा रावत,सहित कई साथी उपस्तिथ रहे ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: