संवाद जन सरोकारों का....

उत्तराखण्ड में भी केजरीवाल अभियान में मिल रही अपार सफलता, जनता ले रही आप को हाथों हाथ -संजय भट्ट

खबर सुने

न्यूज डेस्क / देहरादून। उत्तराखण्ड में लगातार आप पार्टी में लोगों के शामिल होने का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता संजय भट्ट ने देहरादून के धर्मपुर स्थित मथुरावाला में बीजेपी-कांग्रेस के पूर्व महामंत्री, बूथ अध्यक्ष, उप प्रधान, वार्ड मेम्बर पदाधिकारी व बीजेपी-कांग्रेस के कई कार्यकर्ताओं को आप पार्टी में शामिल किया।

आप पार्टी में शामिल हुए बीजेपी कांग्रेस पदाधिकारियों ने आप पार्टी की केजरीवाल सरकार की नीति और उत्तराखण्ड के बेहतर और सुरक्षित भविष्य को लेकर आप को बेहतर विकल्प बताते हुए विधिवत आप की सदस्यता ली।

इस दौरान आप में शामिल होने वालों में कांग्रेस की पूर्व वार्ड अध्यक्ष सारिका कम्बोज, पूर्व उप प्रधान मदन कम्बोज, रविन्द्र कम्बोज महामंत्री मथुरावाला कांग्रेस, प्रमोद कश्यप महामंत्री मथुरावाला भाजपा, मनोज कम्बोज बूथ अध्यक्ष मथुरावाला धर्मपुर के साथ ही राजेन्द्र कुमार, राजेश कश्यप, लक्की कम्बोज, सुनील कश्यप, संजय कश्यप, सोनू सिंह, राजकुमार, जय कुमार, मनीष, सर्वेश कम्बोज, राजेश कम्बोज, छोटू वर्मा, पूरन सिंह कुलदीप वर्मा समेत कई कार्यकर्ताओं ने बीजेपी का दामन छोड़ कर आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली।

इस दौरान आप में शामिल बीजेपी-कांग्रेस पदाधिकारियों ने,बीजेपी-कांग्रेस में अपनी उपेक्षा और सरकार की जनता के प्रति ज़िम्मेदारियों को ना निभाना,नेताओं की आम जनता से दूरी, बीजेपी-कांग्रेस छोड़ आप में शामिल होने की मुख्य वजह बताया, और आम आदमी पार्टी को उत्तराखण्ड के लिए बेहतर विकल्प बताते हुए ,आने वाले समय में कई लोगों के आप में शामिल होने की बात कही।

इस दौरान प्रदेश प्रवक्ता संजय भट्ट ने कहा कि लोग बड़ी संख्या में केजरीवाल मॉडल की ओर आकर्षित हो कर आप का दामन थाम रहे हैं। इसका एक कारण बीजेपी के जीरो वर्क सीएम भी हैं। जिसके चलते बीजेपी कार्यकर्ताओं का अब उत्तराखण्ड की बीजेपी सरकार से मोह भंग हो रहा है।

संजय भट्ट ने कहा कि उत्तराखण्ड में भी केजरीवाल अभियान में कार्यकर्ताओं को अपार सफलता मिल रही है, जनता आप पार्टी की नीतियों को हाथों हाथ ले रही है।

वहीं इस मौके पर धर्मपुर के संगठन मंत्री सुशील सैनी, फाउंडर मेम्बर राजू सिंह, पप्पू यादव बद्री विशाल, समसुद्दीन खान समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: