संवाद जन सरोकारों का....

एचडीएफसी बैंक परिवर्तन ने उत्तराखंड में 8.4 लाख लोगों की बदली जिंदगी

खबर सुने

न्यूज डेस्क / देहरादून। एचडीएफसी बैंक ने आज उत्तराखंड राज्य की परिवर्तन प्रभाव रिपोर्ट को जारी किया। हैज परिर्वतन रिपोर्ट राज्य में अपनी कॉर्पोरेट सामाजिक जिम्मेदारी के हिस्से के रूप में बैंक द्वारा की गई कई नई पहलों के प्रभावों को प्रदर्शित करती है। एचडीएफसी बैंक हैज परिवर्तन, बैंक द्वारा किए गए सभी सामाजिक जिम्मेदारी पहलों के लिए एक संपूर्ण ब्रांड, ने उत्तराखंड राज्य भर के 8.4 लाख लाख लोगों का जीवन बदल दिया है।

  • बैंक ने परिवर्तन इम्पैक्ट रिपोर्ट फॉर उत्तराखंड (उत्तराखंड के लिए परिवर्तन का प्रभाव) रिपोर्ट जारी की

शहर में आयोजित एक समारोह में, हैज परिवर्तन इम्पैट रिपोर्ट फॉर उत्तराखंड (उत्तराखंड के लिए हैज परिर्वतन प्रभाव रिपोर्ट) अखिलेश कुमार रॉय, शाखा बैंकिंग प्रमुख (ब्रांच बैंकिंग हैड), एचडीएफसी बैंक और सीएसआर स्टेट हेड अरविंद सिंह, एचडीएफसी बैंक द्वारा अन्य वरिष्ठ अधिकारियों की उपस्थिति में जारी की गई।

नुसरत पठान, प्रमुख, कॉर्पोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व, एचडीएफसी बैंक ने कहा कि “हम उत्तराखंड राज्य के लिए परिवर्तन रिपोर्ट जारी करते हुए खुश हैं।” उन्होंने कहा कि “सतत विकास तब होता है जब एक लंबे समय तक की अवधि में परिवर्तन करने की प्रतिबद्धता होती है। हम दृढ़ता से मानते हैं कि बैंक को समाज के सभी हितधारकों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा होना है। हम अकेले व्यापक बदलाव नहीं कर सकते, लेकिन साथ में हम निश्चित रूप से हैज परिवर्तन ला सकते हैं।

अखिलेश कुमार रॉय, ब्रांच बैंकिंग हैड, एचडीएफसी बैंक ने कहा कि “उत्तराखंड में, ह%

Comments are closed.

%d bloggers like this: