Home उत्तराखण्ड एसजेवीएन के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नन्द लाल शर्मा ने माननीय केन्द्रीय...

एसजेवीएन के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नन्द लाल शर्मा ने माननीय केन्द्रीय विधुत एवं एनआरई मंत्री को बधाई दी

न्यूज डेस्क / देहरादून। एसजेवीएन के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नन्द लाल शर्मा ने केन्द्रीय मंत्रिमंडल में राज कुमार सिंह को उनका केबिनेट विधुत एवं नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा मंत्री के रूप में उन्नयन होने पर नई दिल्ली में उनसे भेंट करके हार्दिक बधाई दी । शर्मा ने माननीय मंत्री को एसजेवीएन की भारत , नेपाल और भूटान में स्थित विभिन्न विद्युत परियोजनाओं की प्रगति से अवगत कराया ।

मंत्री महोदय ने वार्ता के दौरान एसजेवीएन द्वारा विभिन्न परियोजनाओं के निर्माण में हासिल की गई प्रगति को लेकर प्रसन्नता व्यक्त की । उन्होंने बल देकर कहा कि विद्युत एवं ऊर्जा क्षेत्र के लाभ आम आदमी तक पहुंचाने को सुनिश्चित करने के साथ-साथ हमें माननीय प्रधानमंत्री के सभी को 24x 7 विधुत उपलब्ध करवाने के लक्ष्य को निर्धारित समय से पहले पूरा करना है ।

नन्द लाल शर्मा ने भरोसा दिलाया कि एसजेवीएन माननीय केन्द्रीय विधुत मंत्री के कुशल मार्गदर्शन में मानीय प्रधानमंत्री के विजन को साकार करने के प्रति पूर्णतः संकल्पबद्ध है ।

नन्द लाल शर्मा ने कृष्ण पाल गुर्जर से भेंट करके उन्हें विधुत एवं भारी उद्योग राज्य मंत्री का कार्यभार संभालने पर हार्दिक बधाई दी । उन्होंने माननीय मंत्री महोदय को एसजेवीएन तथा इसकी भारत एवं विदेश में निर्माणाधीन परियोजनाओं के संबंध में जानकारी दी ।