संवाद जन सरोकारों का....

कंसाई नेरोलैक पेंट्स ने नेरोलैक एक्सल ‘‘मल्टी सरफेस प्रोटेक्शन शीट्स” के लॉन्च की घोषणा

खबर सुने

न्यूज डेस्क / देहरादून। भारत की प्रमुख पेंट कंपनियों में से एक कंसाई नेरोलैक पेंट्स लि. (केएनपीएल) ने अपना सबसे नया और अभूतपूर्व इनोवेशन नेरोलैक एक्सल ‘‘मल्टी सरफेस प्रोटेक्शन शीट्स” पेश किया है।

नेरोलैक ने लगातार कुछ नया करने और अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो तथा ग्राहक जागरूकता अभियानों के माध्यम से बदलाव और पर्यावरण के प्रति संवेदनशीलता को बढ़ावा देने के लिये काम किया है।

नेरोलैक एक्सल ‘मल्टी-सरफेस प्रोटेक्शन शीट्स सच में एक अनोखा उत्पाद है। इसके लाभों में दुर्गंध को लेकर एंटी-बैक्टीरियल, एंटी-वायरल गुण, और आर्द्रता पर नियंत्रण शामिल हैं और इन शीट्स का इस्तेमाल घरों के भीतर विभिन्न सतहों पर किया जा सकता है, जैसे अलमारियाँ, पढ़ाई की टेबल, जूते रखने के रैक, दरवाजे की कुंडी, दूध की टोकरी, सीढ़ी, कूड़ेदान, आदि। यह शीट्स अमेजन पर नेरोलैक ब्राण्ड स्टोर और पेंट बेचने वाली दुकानों पर दो सुविधाजनक आकारों और मूल्यों – ए4 (800 रू.) और ए2 (2000 रू.)में उपलब्ध हैं।

इस लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए कंसाई नेरोलैक पेंट्स लि. के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर श्री अनुज जैन ने कहा, ‘‘उपभोक्ताओं द्वारा ऐसे समाधान तलाशे जाने में बढ़त हो रही है, जो घर पर जीवन की गुणवत्ता को बेहतर बनाते हों। दुर्गंध, आर्द्रता और कीटाणुओं के कारण घर में स्वास्थ्य और स्वच्छता से सम्बंधित कई समस्याएं उत्पन्न होती हैं। बाजार में उपलब्ध ज्यादातर समाधान अस्थायी राहत देते हैं और घर का बजट भी बिगाड़ देते हैं। नेरोलैक एक्सल “मल्टी सरफेस प्रोटेक्शन शीट्स” घर की विभिन्न समस्याओं के लिये समाधानों की पेशकश के लिये बनाई गई हैं और यह लंबे समय तक हमारे घरों के स्वास्थ्य और स्वच्छता को बेहतर बनाने का सुविधाजनक तरीका हैं। हमें यकीन है कि भारत के लोग इस नवाचार को पसंद करेंगे और इसे आजमाएंगे।

नेरोलैक एक्सल ‘‘मल्टी सरफेस प्रोटेक्शन शीट्स” अपने उपभोक्ताओं को एक स्वस्थ और कीटाणु-रहित वातावरण देने के लिये नेरोलैक का एक और प्रयास है। कंपनी एक स्वस्थ और सुंदर भविष्य के लिये वातावरण निर्मित करने के अपने उद्देश्य को लेकर प्रतिबद्ध है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: