Home उत्तराखण्ड कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने 130 जरूरतमंद परिवारों को खाद्य सामग्री वितरित की

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने 130 जरूरतमंद परिवारों को खाद्य सामग्री वितरित की

न्यूज डेस्क / देहरादून। राशन वितरण कार्यक्रम में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा गरीब जरूरतमंद परिवारों को कोरोना काल में पहुंचाई जा रही सहायता के तहत आज प्रदेश कांग्रेस महामंत्री गोदावरी थापली ने उपेन्द्र सिंह थापली के सहयोग से उपलब्ध कराई गयी खाद्य सामग्री को विधानसभा रायपुर क्षेत्रांतर्गत वार्ड न0 4 राजपुर के गैस गोदाम गबर सिंह बस्ती में जरूरत मंद 130 परिवारों को खाद्य सामग्री, मास्क व सैनेटाइजर वितरित किए।

इस अवसर पर उन्होनें कहा ऐसे समय में हम सभी का दायित्व बन जाता है कि आगे बढ़कर यथा संभव जरूरतमंदों की सहायता करें। कहा कि कांग्रेस पार्टी सदैव गरीब जनता के साथ खडी रही है तथा इसी परम्परा का निर्वहन करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा कोरोना महामारी में लगातार जनता के बीच पहुंचकर जरूरतमंदों को निरंतर सहायता पहुंचाई जा रही है। उन्होंने कहा कि डेढ वर्ष के पूरे कोरोना काल में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आम जरूरतमंद गरीब एवं असहायजनों तक यथा संभव सहायता पहुंचाई है।

उन्होनें भाजपा की केन्द्र व राज्य सरकारों पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा सरकारें कोरोना महामारी में हर मोर्चे पर विफल साबित हुई हैं। कोरोना काल में मंहगाई अपने चरम पर है परन्तु भाजपा सरकारों के कान में जूं तक नहीं रेंग रही है। डीजल-पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे हैं तथा इसके कारण आम जरूरत की चीजों के दाम भी दुगने-तिगुने हो चुके हैं। गरीब आदमी को दो वक्त की रोटी के लिए भी संघर्ष करना पड रहा है।

टीकाकरण का दम भरने वाली भाजपा के राज में दोहरे मापदण्ड अपनाये जा रहे हैं। निजी चिकित्सालयों में टीका उपलब्ध है परन्तु सरकार के हाथ खाली हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि इस संकट की घडी में उन्होंने जनता के कंधे से कंधा मिलाकर जरूरतमंदों तक सहायता पहुंचा कर कांग्रेस पार्टी की परम्परा का निर्वहन किया है। इस दौरान महानगर अध्यक्ष लाल चंद शर्मा, क्षेत्रिय पार्षद उर्मिला थापा, वार्ड अध्यक्ष मुकेश कुमार, अजय रावत, टीसी रमोला,भूपेन्द्र नेगी, राहुल पंवार आदी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here