Home उत्तराखण्ड कांग्रेस की जनाक्रोश नहीं जमीन तलाश रैली : कौशिक

कांग्रेस की जनाक्रोश नहीं जमीन तलाश रैली : कौशिक

न्यूज डेस्क / देहरादून। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कांग्रेस की श्रीनगर रैली पर तंज कासते हुए कहा कि यह रैली जनाधार खो चुकी कांग्रेस की जमीन तलाशने की कवायद भर है।

भाजपा अध्यक्ष कौशिक ने कहा कि कांग्रेस को भ्रष्टाचार पर कुछ बोलने के बजाय अपने गिरेवान में झाँकने की जरुरत है। कांग्रेस को आत्म मंथन करना होगा कि उसकी 2017 में सरकार क्यों 11 पर सिमट कर रह गई। कांग्रेस के समय भ्रष्टाचार चरम पर था और तमाम तरह के स्टिंग नेताओं और इनके शागिर्दों के हुए।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने जो वायदा चुनाव से पूर्व किया उस पर खरी उतरी है और देश एवं प्रदेश में पारदर्शी जीरो टॉलरेंस की सरकार दी है।
उन्होंने कहा कि विकास की बात करने वाली कांग्रेस पूरे 5 साल सत्ता संघर्ष में उलझी रही और अब विकास को लेकर प्रलाप कर रही है।

कौशिक ने कहा कि कांग्रेस विपक्ष की भूमिका का निर्वहन करने में भी पूरी तरह विफल रही। कांग्रेस ने अपनी ही पार्टी में बर्चस्व की लड़ाई में पूरे चार साल व्यतीत कर दिए। उन्होंने कहा कि जनता उसे कभी माफ नहीं करेगी। कोरोना काल में भी देश की अर्थ व्यवस्था बेहतर रही।

कांग्रेस महंगाई को लेकर प्रलाप कर रही है,लेकिन यह भी सर्व विदित है कि पिछले 25 सालो में महंगाई की दर सबसे कम है। 2014 तक के आंकड़ों से इसकी तुलना की जा सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here