संवाद जन सरोकारों का....

कोरोना टेस्टिंग घोटाले की जांच की मांग को लेकर कांग्रेस 27 जून को करेगी प्रदर्शन

खबर सुने

न्यूज डेस्क / देहरादून। उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा हरिद्वार कुम्भ में कोरोना टेस्टिंग के नाम पर हुए महा घोटाले की उच्च स्तरीय मांग को लेकर प्रदेशभर के जिला, शहर मुख्यालयों में 27 जून को विरोध-प्रदर्शन के साथ राज्य सरकार का पुतला दहन किया जायेगा।

प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष सूर्यकान्त धस्माना ने कहा कि भ्रष्टाचार पर जीरो टाॅलिरेंस की बात करने वाली भाजपा सरकार के रोज नये-नये घोटाले उजागर हो रहे हैं। कोरोना जैसी महामारी की आर.टी.पी.सी. आर जांच के नाम पर हरिद्वार कुम्भ के दौरान हुए महा घोटाले ने साबित कर दिया है कि भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी भाजपा को आम जनता के स्वास्थ्य की भी कोई चिन्ता नहीं है।

कोरोना महामारी में जहां एक ओर भाजपा सरकारें आम आदमी को ऑक्सीजन के लिए दर-दर भटकना पड़ा तथा भाजपा की सरकारें इंतजाम करने में पूरी तरह नाकाम रही हैं। जिस प्रकार कुम्भ के दौरान पीसीआर टेस्टिंग के नाम पर जनता के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ किया गया वह निन्दनीय है।

सूर्यकान्त धस्माना ने कहा कि आज इसी कडी में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्त्ताओ ने गंगा जी के तट पर सुभाष घाट हरिद्वार में घोटाले की जांच को लेकर एक दिवसीय उपवास किया तथा 27 जून को प्रदेश के सभी जिला एवं शहर मुख्यालयों में कांग्रेसजनों द्वारा विरोध-प्रदर्शन के साथ भाजपा सरकार का पुतला दहन किया जायेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: