संवाद जन सरोकारों का....

प्रवासी और सामाजिक कार्यकर्ता कोरोना संक्रमण पीड़ित गांवों की मदद में आगे आये

खबर सुने

स्थानीय संपादक / नारायणबगड़ चमोली । कोरोना संक्रमण से पीड़ित गांवों में मदद के लिए प्रवासी और सामाजिक कार्यकर्ता अब लगातार हाथ बढ़ा रहे हैं। इसी क्रम में देहरादून निवासी राज्य आंदोलनकारी भावना पांडे ने कोरोना संक्रमित ग्राम पंचायत डुंग्री के लिए मदद का हाथ बढाया है। गांव के सामाजिक कार्यकर्ता अनिल उनियाल के अनुरोध पर उन्होंने देहरादून से गांव वासियों के लिए सब्जियां,सैनिटाइजर,मास्क आदि भिजवाये हैं।

जिन्हें अनिल उनियाल की कोरोना वारियर्स की टीम ने आइसोलेशन में रहने वाले परिवारों को घर-घर जाकर बांटा।इससे पहले भी इस कोरोना वारियर्स की टीम ने अनिल उनियाल और ग्राम प्रधान नरेन्द्र सिंह रावत के नेतृत्व में ग्रामीणों को फल,सब्जी,राशन,सैनिटाइजर और मास्क का वितरण भी किए थे।

बताते चलें कि डुंग्री ग्राम पंचायत में 50 से अधिक लोग कोरोना संक्रमण के चपेट में आये हैं जिस कारण प्रशासन ने सुरक्षा की दृष्टि से गांव को कंटेनमेंट जोन बनकार गांव में आवागमन प्रतिबंधित कर रखा है।स्वास्थ्य,राजस्व एवं पुलिस महकमा लगातार यहां निगरानी बनाए हुए हैं।

कोरोना वारियर्स के मयंक उनियाल,दीपक सती,जेष्ठ उप प्रमुख कुशलानंद सती,वन सरपंच संगठन के ब्लाक अध्यक्ष भगवती सती आदि ग्रामीणों ने भावना पांडे और कोराना वारियर्स की टीम के सहयोग की सराहना करते हुए धन्यवाद किया।
रिपोर्ट – सुरेन्द्र धनेत्रा

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: