संवाद जन सरोकारों का....

कोविड मरीजों को दी जाएगी मुफ्त सलाह, खाना देने के लिए भी आगे आई महिलाएं

खबर सुने

न्यूज डेस्क / देहरादून। कोविड के मददेनजर तेजस्वनी बिजनेस एसोसिएशन से जुड़ी विभिन्न क्षेत्रों की महिलाओ ने आगे आकर सेवा भाव से कई सुविधाएं मुफ्त देने की पहल की है। इसमें कोविड मरीजों के लिए चिकित्सीय परामर्श भी शामिल है।

जानकारी देते हुए संस्थापक प्रिया गुलाटी ने बताया कि ऐसोसिएशन से विभिन्न क्षेत्रों की महिलाएं जुड़ी हुई है जिनमें कई विभिन्न क्षेत्रों की चिकित्सक भी है। उनमें से फिजियोथेरेपिस्ट डॉ. जसलीन कालरा शर्मा ने कोविड मरीज जो होम आईसोलेशन में है उनके लिए मुफ्त ब्रीथिंग एक्सरसाईज परमर्श देने की पेशकश की है वहीं मनोचिकित्सक डॉ. सोना कौशल गुप्ता ने मुफ्त मनोचिकित्सीय परामर्श देने की पेशकश की है।

वहीं होम कुकड से सुनीता वात्सलय एवं स्वीट इंडलजेंस फ्राम श्रद्धा से श्रद्धा वासन ने कोविड के मरीजों के लिए जो पूरी फैमली पॉजिटिव है उनको मुफ्त खाना पहुंचाने की पेशकश की है। प्रिया गुलाटी ने बताया कि इसी तरह एसोसिएशन से जुड़ी विभिन्न कार्यक्षेत्रों की महिलाओं ने अपने अपने क्षेत्र से जुड़ी सेवाओं को कोविड मरीजों को मुफ्त देने की पेशकश की है।

प्रिया ने बताया कि इस समय में महिलाओं का इस तरह से आगे आ कर सेवा करना मायने रखता है। उन्होंने बताया कि जब उन्होंने अपने ग्रुप में यह प्रस्ताव रखा तो किसी ने भी मना नहीं किया। सभी ने अपनी अपनी तरफ से पेशकश की है। जब तक यह दौर टल नहीं जाता तब तक ये सुविधाएं इसी तरह से दी जाऐंगी

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: