Home उत्तराखण्ड कोविड-19 नियंत्रण समिति द्वारा ग्राम पंचायत डांगतोली मे सैनिटाइजेशन व आइवरमैक्टिन दवा...

कोविड-19 नियंत्रण समिति द्वारा ग्राम पंचायत डांगतोली मे सैनिटाइजेशन व आइवरमैक्टिन दवा का वितरण कार्य

स्थानीय संपादक / नारायणबगड़ चमोली। ग्राम पंचायत डांगतोली में दूसरे दौर का सघन सैनिटाइजेशन करने के साथ साथ घर-घर जाकर लोगों को आइवरमैक्टिन दवा का वितरण किया गया।

सोमवार को कोविड-19 नियंत्रण समिति के सदस्यों ने गांव में दूसरे दौर की साफ-सफाई की और गांव गलियों में ब्लीचिंग और हाइड्रोक्लोराइड के छिडकाव से सघन सैनिटाजेशन किया। इस दौरान आंगनबाड़ी कार्यकर्ती और आशा कार्यकर्ती ने लोगों को आइवरमैक्टीन की टेबलेट्स भी बांटी और लोगों के स्वास्थ्य के बारे में भी पूछताछ की। जिसमें लगभग सभी के स्वस्थ होने की पुष्टि हुई है।

इसके साथ ही कोविड-19 समिति के द्वारा ग्रामवासियों को कोरोना महामारी से बचाव के टिप्स दिए गए। बताते चलें कि पिछले दिनों से ग्राम पंचायत में आइवरमैक्टीन की टेबलेट्स सभी को वितरित करने के बाद सोमवार को बची हुई 600 आइवरमैक्टीन की टेबलेट्स को ग्राम प्रधान ने तहसील में वापस जमा कराई। इसके साथ ग्राम पंचायत में दस मुख्यमंत्री कोविड किट भी प्राप्त हो गई है।

जो कोरोना संक्रमित लोगों के लिए भजी गयी हैं। इस मौके पर उप प्रधान गोमती बिष्टआशा कार्यकर्ती जमुना बिष्ट, आंगनबाड़ी कार्यकर्ती तनूजा बिष्ट,सचिन,अमन,निखिल,

पुष्कर सिंह, वन पंचायत सरपंच पुष्कर सिंह बिष्ट,ग्राम प्रहरी इंद्र सिंह,देवेन्द्र सिंह, ममंद अध्यक्षा ममता देवी आदि ग्रामीण सामिल रहे।

रिपोर्ट – सुरेन्द्र धनेत्रा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here