Home उत्तराखण्ड कौशिक को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर भव्य रोड शो का...

कौशिक को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर भव्य रोड शो का हुआ आयोजन

कौशिक को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर भव्य रोड शो का हुआ आयोजन

न्यूज डेस्क / हरिद्वार । पूर्व कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक के बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर हरिद्वार में भव्य रोड शो निकाला गया, जो कि हरिद्वार सूखी नदी से प्रारंभ किया गया। जिसमें प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक का कार्यकर्ताओं ने सबसे पहले भव्य स्वागत किया और रोड शो निकाला। वहीं, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि वह प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार हरिद्वार में आए हैं और वह कार्यकर्ताओं का जुनून देखकर मंत्रमुग्ध हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि 2022 चुनाव में भाजपा सभी जिलों में परचम लहराएगी।

वहीं, भाजपा के जिला महामंत्री विकास तिवारी ने कहा कि मदन कौशिक पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष होने के साथ-साथ उत्तराखंड के अलग राज्य के रूप में अस्तित्व में आने के बाद से ही विधानसभा में हरिद्वार का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। इसलिए सभी कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है कि पार्टी प्रदेश अध्यक्ष होने के नाते उनका भव्य स्वागत हरिद्वार में किया जाए. रोड शो व स्वागत कार्यक्रम की जानकारी देते हुए विकास तिवारी ने बताया कि रोड शो की शुरूआत खड़खड़ी सूखी नदी से की गई है।

रोड शो सूखी नदी से शुरू होकर भीमगोड़ा कुंड, हर की पैड़ी, पोस्ट ऑफिस, वाल्मीकि चौक, शिव मूर्ति, देवपुरा, तुलसी चौक, शंकराचार्य चौक, बंगाली मोड़, पहाड़ी बाजार, चौक बाजार कनखल, थाना कनखल, रामदेव की पुलिया, कृष्णानगर, सिंह द्वार, आर्यनगर चौक, तहसील, शंकर आश्रम, चंद्राचार्य चौक और ऋषिकुल होते हुए देवपुरा चौक पर संपन्न होगा। साथ ही उन्होंने बताया कि युवा मोर्चा के कार्यकर्ता बाइक से रैली में आगे-आगे चल रहे हैं और लगभग 50 स्थानों पर कार्यकर्ताओं और शहर की जनता द्वारा मदन कौशिक पर पुष्प वर्षा कर उनका भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान जगह-जगह युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा आतिशबाजी भी की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here