संवाद जन सरोकारों का....

कौशिक ने किया कोविड कंट्रोल रूम का निरीक्षण, दर्ज 150 समास्याओं का निस्तारण

खबर सुने

न्यूज डेस्क / देहरादून। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने भाजपा मुख्यालय में बनाए गए कोविड कंट्रोल रूम का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। प्रदेश अध्यक्ष ने कंट्रोल रूम से देहरादून के कई सरकारी व निजी अस्पताल के संचालकों से दूरभाष पर वार्ता कर सहयोग की अपेक्षा की और कंट्रोल रूम संचालन टीम के साथ समन्वय बनाने का आग्रह किया।

इसके आलावा कौशिक ने अन्य जिलों में स्थापित किये गए कोविड कट्रोल रूम केन्द्रो में जरूरतमंदो के सहयोग के लिए किये जा रहे कार्यों की भी भाजपा जिलाध्यक्षों से अपडेट ली। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता हर जरुरतमन्द तक पहुचे इसके लिए कमर कस कर जुट जाए। पीड़ितों को समय पर दवाई,उपचार और जरुरी मदद मुहैया कराने के लिए तत्पर रहे। उन्होंने कहा कि यह समय एक दूसरे की मदद का है और जितना हो सके एक दूसरे के दुःख में शरीक होकर कोरोना पर जीत हासिल करनी है।

प्रदेश मुख्यालय में 3 दिन से संचालित हो रहे कोविड-19 कंट्रोल रूम के निरीक्षण में 150 समस्याओं का निस्तारण भी किया गया है। दर्ज समस्याओं को कंट्रोल रूम में तैनात टीम ने स्वास्थ्य मंत्रालय, मुख्य चिकित्सा अधिकारियों , आपदा प्रबंधन अधिकारियों , जनप्रतिनिधियों , विधायकों की मदद से समस्याओं का निदान कराने में सहयोग लिया गया।

भाजपा कंट्रोल रूम में तैनात टीम के द्वारा दर्ज समस्याओं के निदान के लिए लोगो के सहयोग हेतु भाजपा कार्यकर्ताओं को सरकारी व निजी हॉस्पिटलों में भाजपा कार्यकर्ताओं को भेजा गया। प्रदेश अध्यक्ष ने कंट्रोल रूम संचालन टीम व सभी जिलाध्यक्षों को टेलीफोन पर वार्ता कर लोगो को अधिक से अधिक टेस्टिंग, वैक्सीन लगाने , मास्क व सेनिटाइजर का कार्यकर्ताओं द्वारा अधिक से अधिक वितरण एवं लोगो को जागरूक करने के लिए कहा गया। कौशिक ने लोगों को कोविड के कारण आ रही समस्या के समाधान के लिए कार्यकर्ताओं से आह्वान किया ।

कौशिक ने विभिन्न सामाजिक संगठनों कंट्रोल रूम को मिल रहे सहयोग के लिए उनका आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मानव जाति पर आए विपत्ति के इस घड़ी में सभी लोग मिलकर अच्छा कार्य कर रहे है। साथ ही उन्होंने सभी राजनीतिक दलों से अपील करते हुए कहा कि संकट के इस घड़ी में सभी को राजनैतिक नफा नुकसान को छोड़कर मानव पर आए इस संकट से निपटने के लिए सभी को एक जुट होकर सेवा कार्य मे जुटना चाहिए। इस अवसर पर प्रदेश कंट्रोल रूम प्रभारी विनोद सुयाल, कुंवर जपेंद्र सिंह , शेखर वर्मा भी उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: