क्रेडिट रेटिंग एजेंसी क्रिसिल ने डीवीएआरए क्षेत्रीय ग्रामीण वित्तीय सेवा को बीबीबी़ प्लस रेटिंग दी

खबर सुने

न्यूज डेस्क / देहरादून। क्रेडिट रेटिंग एजेंसी क्रिसिल ने डीवीएआरए केजीएफएस को दीर्घावधि के लिए बीबीबी़ध्स्टेबल रेटिंग प्रदान की है। यह रेटिंग उन सभी कारकों को देखती है जैसे कंपनी के बोर्ड एवं प्रबंधन की बहु अनुभवी प्रोफाइल एवं संस्थापक – प्रोत्साहक का निरंतर सहयोग, डीवीएआरए ट्रस्ट (तत्कालीन आईएफएम्आर ट्रस्ट), समुचित पूँजी स्तिथि जो की नयी इक्विटी इन्फ्यूजन द्वारा सुदृढ़ की गयी है और विविधतापूर्ण संसाधन प्रोफाइल।

रेटिंग सुधार पर प्रतिक्रिया देते हुए जोबी सी ओ, मुख्य कार्यकारी अधिकारी, डीवीएआरए केजीएफएस ने कहा कि ‘‘क्रिसिल द्वारा बीबीबी़ रेटिंग प्रदत किया जाना उस विश्वसनीयता का समर्थन करता है जो डीवीएआरए केजीएफएस ने विगत वर्षों में निरंतर प्रदर्शन करके कमाई है। यह हमारे ग्राहक आधारित पूँजी प्रबंधन का सकारात्मक प्रतिबिम्ब, गहन ग्रामीण केन्द्रण और मजबूत तथा स्टेट ऑफ आर्ट डिजिटल क्षमता द्वारा समर्थित उन्नत परिचालन प्रक्रिया है।

क्रिसिल द्वारा प्रदत्त रेटिंग पर बल देते हुए, जी विजयकुमार, मुख्या वित्तीय अधिकारी, डीवीएआरए केजीएफएस ने कहा कि ‘‘ यह बीबीबी से बीबीबी़ का सुधार कोविड-19 द्वारा उत्पन्न कि गयी बाधाओं के बावजूद एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है और एक मजबूत व्यावसायिक पटल कि गवाही देता है जो हमने विगत वर्षों में बनाया है। यह हमारे निवेशकों तथा ऋण दाताओं का हमारे उपर विश्वास को और भी सुदृढ़ करेगा। हम उम्मीद कर रहे हैं कि यह आगामी चौमाही में हमारे निधि को जुटाने के प्रयासों को बल देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *