गो एयर फ्लाई स्मार्ट- इस गर्मी के सीजन में, ज्यादा पाएं, कम चुकाएं और किसी भी दिन यात्रा परिवर्तन मुफ्त में कराएं

खबर सुने

न्यूज डेस्क / देहरादून। भारत की सबसे भरोसेमंद एयरलाइंस ब्रॉन्ड गोएयर ने आज गर्मियों (समर) की सेल की घोषणा की है जिसमें घरेलू यात्रियों के लिए कई आकर्षक ऑफर हैं। ग्राहक गर्मियों के मौसम में क्या चाहते हैं इसका गंभीरता से विश्लेषण के बाद फीचर्स को तैयार किया गया है।

इसमें सबसे पहला और आकर्षक फीचर है 5 किलो अतिरिक्त बैगेज मुफ्त ले जाने की अनुमति। हमने यह गौर किया है कि अधिकतम बैगेज को लेकर ग्राहकों को हमेशा चुनौतियों का सामना करना पड़ता है और इस मौसम में अतिरिक्त बैगेज ले जाने की अनुमति उनके लिए बेहतर विकल्प होगा।

ग्राहकों को किसी भी दिन के लिए यात्रा में परिवर्तन कराने का विकल्प मुफ्त में मिलेगा। इस फीचर के जरिये हमारे मूल्यवान ग्राहक बिना किसी चिंता के यात्रा की योजना बनाने और उसमें बदलाव की सुविधा का लाभ उठा सकेंगे।

गो एयर के उन ग्राहकों को सहूलियत शुल्क (कनविनिएंस चार्ज) भी नहीं देना होगा जो एयरलाइन के डायरेक्ट चैनल जैसे गो एयर वेबसाइट, एप और एयरपोर्ट टिकट काउंटर से टिकट बुक कराएंगे।

कौशिक खोना, मुख्य कार्यकारी अधिकारी, गो एयर, ने कहाः “समर सेल है जो पहले भी रही है। लेकिन इस बार गर्मियों में गो एयर के ग्राहक फ्लाइ स्मार्ट को वास्तविक रूप से अनुभव कर सकेंगे।

मैं यह बात दोहरा चाहता हूं कि गोएयर के तीन आधारभूत कारोबारी सिद्धांत है समयबद्धता, किफायती और सहूलियत। अतिरिक्त बैगेज, मुफ्त में यात्रा परिवर्तन की सुविधा और कनविनिएंस शुल्क से राहत ऐसी पेशकश है जो खुशियों भरा और सुहाना अनुभव कराएगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *