संवाद जन सरोकारों का....

गढ़वाल मंडल के गेस्ट हाउस में पर्यटकों को मिलेगी 10 फीसदी की छूट

खबर सुने

न्यूज डेस्क / देहरादून । गढ़वाल मंडल विकास निगम (जीएमवीएन) अपना 45वां स्थापना दिवस मना रहा है। इस अवसर पर निगम द्वारा अपने गेस्ट हाउस में 10 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। यह सुविधा देश-विदेश के पर्यटकों को 7 अप्रैल तक बुकिंग करने पर मिलेगी।

बुधवार को गढ़वाल मंडल विकास निगम (जीएमवीएन) ने अपना 45वें स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया। ऋषिकेश के गंगा रिजॉर्ट में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने मुख्य अतिथि के तौर पर वर्चुअल रूप में शिरकत की। गढ़वाल मंडल विकास निगम लिमिटेड के अध्यक्ष कृष्ण कुमार सिंघल की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में उत्तराखंड पर्यटन सचिव दिलीप जावलकर ने विशिष्ट अतिथि के तौर पर शिरकत की।

इस अवसर पर सीएम ने जीएमवीएन के बुनियादी ढांचे के विकास के लिए 2 करोड़ रुपये देने की घोषणा की। पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने गढ़वाल मंडल विकास निगम (जीएमवीएन) के अधिकारियों और कर्मचारियों को 45वें स्थापना दिवस की शुभकामनाएं दी।

विशिष्ट अतिथि पर्यटन सचिव दिलीप जावलकर ने कहा कि निगम के गेस्ट हाउस में रहने वाले पर्यटकों को हम बेहतर से बेहतर सुविधा देने के लिए लगातार काम कर रहे हैं। सैलानियों को विशेष सुविधा देने के लिए हर संभव कार्य किए जा रहे हैं। आने वाले समय में पर्यटकों को निगम अपने गेस्ट हाउस में हर सुविधा उपलब्ध कराएगा।

प्रबंध निदेशक जीएमवीएन लिमिटेड डॉ. आशीष चौहान ने कहा कि निगम के विकास में लगातार काम कर रहे अधिकारियों और कर्मचारियों को निगम की ओर से सम्मानित किया जा रहा है। निगम के स्थापना दिवस के मौके पर पर्यटकों को गेस्ट हाउस बुकिंग कराने पर 10 फीसदी की छूट देने का फैसला लिया गया है।

स्थापना दिवस के अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया जिसमें स्थानीय कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया। कार्यक्रम में जीएमवीएन लिमिटेड के महाप्रबंधक (वित्त) अभिषेक आनंद, महाप्रबंधक जितेंद्र कुमार समेत अधिकारी-कर्मचारी मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: