संवाद जन सरोकारों का....

चहेते ठेकेदार को निगम प्रबंधन लाभ पहुंचाने की कर रहा है कोशिश

खबर सुने

न्यूज डेस्क / विकासनगर। तनवीर आलम ने यूजीवीएनएल द्वारा डाकपत्थर बैराज की मरम्मत के लिए लगाए गए करोड़ों की टेंडर पर सवाल उठाए हैं। पत्रकार वार्ता में उन्होंने दावा किया कि दो साल पूर्व जिस फर्म (पराग जैन) ने 21 दिन में करोड़ों का खेल किया, उसे ही फिर से टेंडर देने की तैयारी की जा रही है।

उक्त ठेकेदार के पक्ष में कार्यों को डिजाइन किया गया है, ताकि अन्य ठेकेदार टेंडर से बाहर हो जाएगा। आरोप लगाया कि उक्त फर्म के र्स्पोट में नोएडा की एक कंपनी को भी काम दिया जाएगा। कहा कि यदि टेंडर प्रक्रिया को तत्काल निरस्त नहीं किया गया तो मामले को हाईकोर्ट ले जाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि कहा कि मामले की गूंज विधान सभा में भी गूंजी थी। मामले की जांच अब भी लंबित है, बावजूद कोरोना काल में फिर से आनन फानन में डाकपत्थर बैराज के गेटों की मरम्मत के लिए करोड़ों के टेंडर आमंत्रित कर दिए गए। कहा कि सिर्फ सरकारी धन की बंदरबांट के लिए ऐसा किया जा रहा है।

ठेकेदार राजीव आनंद ने कहा कि निमग प्रबंधन चेहेते ठेकेदार को लाभ पहुंचाने के लिए सारा खेल कर रहा है। निगम के इस कारनामे से अन्य ठेकेदारों के सामने रोजी रोटी का संकट खड़ा हो गया है। जिसे ठेकेदार बर्दास्त नहीं करेंगे। इस मौके पर राज्य आंदोलनकारी और सामाजिक कार्यकर्ता विजय महर, राजीव आनंद मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: