संवाद जन सरोकारों का....

चिंतन शिविर के आखिरी दिन बूथ सम्मेलन से लेकर पीएम मोदी की रैली के कार्यक्रम भी निर्धारित

खबर सुने

न्यूज डेस्क / हल्द्वानी। भाजपा ने मिशन-2022 के लिए खाका तैयार कर ली है। रामनगर में आयोजित चिंतन बैठक में बूथ सम्मेलन से लेकर प्रधानमंत्री की रैली के कार्यक्रम भी निर्धारित किया है। बैठक में खास फोकस रहा है कि पार्टी हर वर्ग तक पहुंच बनाने के साथ ही 252 मंडलों में अपने संगठनों को पूरी तरह सक्रिय कर देगी।

जुलाई में होने वाले कार्यक्रमों में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यक्रम भी तय किए गए हैं। रामनगर के ढिकुल में आयोजित तीन दिवसीय चिंतन बैठक के समापन पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने पत्रकारों के समक्ष आगामी कार्यक्रमों के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने कहा कि 2020 में चुनावी में उतरने के लिए पार्टी तैयार है।

पार्टी राज्य व केंद्र सरकार की आम आदमी के दिलों को छूने वाली विकास योजनाओं को आम जन तक पहुंचाएंगे। इसके साथ ही संगठनात्मक लिहाज से चिंतन किया। सरकार की ओर से जारी कोविड नियमों का पालन करते हुए पार्टी जुलाई से बूथ से लेकर प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आयोजित करेगी। प्रदेश के 252 मंडलों में तक पहुंच बनाएंगे।

हर वर्ग तक पहुंचने की कोशिश रहेगी, ताकि हमारा विजन व विकास पहुंच सके। उन्होंने बताया कि अगस्त में चुनाव संचालन समिति व संयोजक तय होंगे। सितंबर में कार्यकर्ता शक्ति केंद्रों में बैठक करेंगे। सितंबर में पार्टी जिले के सहकारी संगठनों के अध्यक्ष, वरिष्ठ कार्यकर्ताओं व अन्य पार्टी के जिम्मेदार लोगों के साथ चर्चा करेगी।

अक्टूबर में जनसंपर्क अभियान व नवंबर में प्रधानमंत्री की रैली होगी।प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जुलाई माह में कैबिनेट मंत्री विधानसभा क्षेत्रों में भ्रमण करेंगे। इस दौरान लोगों से मिलेंगे। जनसमस्याओं का समाधान करेंगे। कौशिक का कहना है कि हमारा उद्देश्य जनहित में कार्य करना है।भाजपा आगामी चुनाव में हर स्तर से मजबूत हो सके।

इसके लिए प्रत्येक विधानसभा में पूर्णकालिक विस्तारक रखेगी। यह विस्तार विधानसभा में हर स्तर की रिपोर्ट तैयार करेंगे। जन-जन तक पहुंच बनाने की कोशिश करेंगे। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इसके साथ ही चुनावों के लिए वार रूम, कंट्रोल रूम बनाए जाने लिए भी जिम्मेदारी तय की गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: