संवाद जन सरोकारों का....

चोरखिंडा निवासी को थैलीसैंण पुलिस ने हत्या के मामले में किया गिरफ्तार

खबर सुने

न्यूज डेस्क / पौड़ी गढ़वाल। मंगलवार को चोरखिंडा निवासी मनोहर सिंह को थाना थैलीसैंण पुलिस ने हत्या के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्यवाही शुरू कर दी है।

घटनाक्रम के अनुसार 26 जून को चोरखिंडा टैक्सी स्टेण्ड पर रामपाल सिंह पुत्र स्व बचन सिंह उम्र 35 वर्ष और चोरखिंडा गांव का ही मनोहर सिंह पुत्र स्व प्रताप सिंह उम्र 38 वर्ष का किसी बात पर विवाद हो गया था। दोनों की लड़ाई में मनोहर सिंह ने रामपाल सिंह के सिर पर पत्थर से वार कर दिया, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया था।

किसी तरह लोगों ने दोनों के बीच झगड़े में बीच-बचाव किया।घटना की सूचना पर स्थानीय लोगों और परिजनों द्वारा घायल रामपाल सिंह को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बीरोंखाल व सतपुली ले जाया गया। सतपुली में डाक्टर ने रामपाल सिंह को ऋषिकेश एम्स रेफर कर दिया गया था। जहां उपचार के दौरान रामपाल सिंह की मृत्यु हो गई।

मृतक रामपाल सिंह की मां बिला देवी की तहरीर पर थैलीसैण थाना पुलिस ने मनोहर सिंह पुत्र स्व प्रतापसिंह ग्राम चोरखिंडा पट्टी साबली तहसील बीरोंखाल थाना थैलीसैण पौड़ी के खिलाफ धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

थानाध्यक्ष रवीन्द्र सिंह ने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और विधिक कार्यवाही के बाद आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा। पुलिस टीम में आदित्य,मनोज चौहान, धर्मेंद्र सिंह आदि शामिल थे।

रिपोर्ट – बीरेंद्र सिंह रावत।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: