संवाद जन सरोकारों का....

जरूरतमंदों को सुखा व पका हुआ भोजन पहुँचा रही है युवा रसोई – जितेन्द्र सनातनी

खबर सुने

न्यूज डेस्क / रामपुर उत्तर प्रदेश । राष्ट्रीय क्रांति मोर्चा के तत्वाधान में पिछले 13 दिनों से लगातार सरकारी अस्पताल कुष्ठ आश्रम वृद्धा आश्रम और कई सारे चौराहों पर जैसे कि अंबेडकर पार्क रेलवे स्टेशन सरकारी बस अड्डा आइसोलेशन में ठहरे हुए मरीज सरकारी अस्पताल में तीमारदारों को मरीजों को निशुल्क भोजन पहुंचा रही है।

राष्ट्रीय युवा क्रांति मोर्चा द्वारा संचालित युवा रसोई में लगातार सेवा दे रहे कुछ साथी जिनमें संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष इंजीनियरिंग नरेंद्र सिंह राष्ट्रीय महासचिव जितेंद्र सनातनी प्रदेश अध्यक्ष अमित श्रीवास्तव विधि प्रकोष्ठ के अध्यक्ष एडवोकेट संजीव यादव दिनेश दिवाकर मनीष पाल अमन दक्ष शिवम कश्यप गुरप्रीत, प्रेम राजपूत राजपाल सिंह एवं अन्य साथी लगातार अपनी सेवा दे रहे हैं ऐसे में जब लॉकडाउन लगा हुआ है और काफी सारे घरों में खाने की समस्या आ रही है।

ऐसे समय में प्रशासन द्वारा दिए गए नंबरों पर ऐसे परिवारों को जिन्हें भोजन की व्यवस्था नहीं हो पा रही है। वहां घर घर जाकर युवा रसोई सूखा भोजन पहुंचा रही है, जिला रामपुर मैं युवा रसोई अपनी पूर्ण क्षमता के अनुसार कार्य कर रही है ,सभी समाजसेवियों का सहयोग भी मिल रहा है।

युवा रसोई लगातार ऐसे ही चलती रहेगी गरीब जरूरतमंद मजदूरों की सेवा में उनके लिए भोजन की व्यवस्था करने के लिए हमेशा तत्पर रहेगी हम लोगों से भी यह कहना चाहेंगे कि वह भी आगे हैं ,और इस महामारी में जितना हो सके लोगों की मदद करें युवा रसोई का साथ दें युवा रसोई में सहयोग करें।

अपने स्तर से भी समाज सेवा को आगे लेकर जाएं जिससे कि बेहतर समाज का गठन कर सकें राष्ट्रीय युवा क्रांति मोर्चा ऐसे कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेता आया है और आगे भी इस प्रकार के कार्य करते रहेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: