खबर सुने

स्थानीय संपादक / नारायणबगड़ चमोली । देवाल के पूर्व जिला पंचायत सदस्य एवं सामाजिक कार्यकर्ता कोरोना से बचाव के लिए जन जागरण अभियान चला कर लोगों को जागरूक कर रहे हैं।

बुधवार दोपहर को थराली से कुलसारी, हरमनी, मींगगधेरा,पंती व नारायणबगड़ पहुंचे देवाल क्षेत्र के पूर्व जिला पंचायत सदस्य एवं सामाजिक कार्यकर्ता किशन सिंह दानू ने लोगों से अपील की कि कोरोना महामारी से बचाव को सरकारों के तमाम गाइडलाइंसों के अनुपालन करने को लेकर लोगों में जागरूकता होना बहुत ही आवश्यक है।

ताकि यह महामारी लोगों पर ज्यादा अक्रामक न होने पाये।इसके लिए आम लोगों को भी जागरूक करने की जरूरत है।कहा कि इस संकट के समय हम सभी को शासन प्रशासन का साथ देकर सहयोग करने की आवश्यकता है। आपको बताते चलें कि किशन सिंह दानू सामाजिक सरोकारों की गतिविधियों से जुड़े रहते हैं।

किशन सिंह दानू ने बताया कि वे पिछले 15-20 दिनों से पिण्डरघाटी के बाजारों, कस्बों और गावों में जाकर लोगों को कोरोना महामारी और उससे बचाने के लिए सरकारी गाइडलाइंसों को मानने की अपील कर रहे हैं।तथा लोगों को बता रहे हैं कि अपनी जांच जरूर कराएं व समय समय पर डॉक्टरों की सलाह पर दवाइयां भी लेते रहें।

यह संदेश किशन सिंह दानू बाजारों में गीतों के माध्यम से भी लाउडस्पीकर के जरिए दे रहे थे। जिसके लिए लोगों ने उनके प्रयासों की सराहना की,उनके साथ अपने वाहन को लेकर थराली निवासी संजय शाह भी महत्वपूर्ण सहयोग कर रहे हैं।
रिपोर्ट – सुरेन्द्र धनेत्रा

Previous articleजान पर आ पड़ी तो एम्स का सहारा, हकीमी में जवाब नहीं हमारा
Next articleकेंद्र की भाजपा सरकार की किसान और मजदूर विरोधी नीतियों के खिलाफ प्रदर्शन,मनाया काला दिवस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here