Home उत्तराखण्ड टीएचडीसीआईएल में आयोजित हुआ कोविड टीकाकरण कैंप

टीएचडीसीआईएल में आयोजित हुआ कोविड टीकाकरण कैंप

न्यूज डेस्क / ऋषिकेश। टीएचडीसीआईएल में कार्यरत अधिकारियों, कर्मचारियों, संविदा स्टाफ, व उनके परिवारों को कोविड-19 वैश्विक महामारी से बचाने के लिए टीकाकरण अभियान का आयोजन आज किया गया । प्रातः 9 से सायं 5 बजे तक चले इस कैंप में लगभग 500 लोगों को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगाई गई जिसमे कारपोरेशन में काम करने वाले अधिकारी, कर्मचारी, संविदा स्टाफ व उन पर आश्रित परिवार के सदस्य शामिल थे।

विजय गोयल, अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक एवं आर.के. विशनोई, निदेशक (तकनीकी) ने अभियान का दौरा किया व टीकाकरण अभियान के दौरान कोविड-19 के दिशा निर्देशों का पूर्ण रूप से पालन करने का आग्रह किया। टीकाकरण अभियान का मार्गदर्शन वीर सिंह, महाप्रबंधक (का.एवं प्रशा.) द्वारा किया गया । यह अभियान डॉ विभा चौधरी, मुख्य चिकित्सा अधिकारी, टीएचडीसी की देख रेख में संपन्न हुआ।

उल्लेखनीय है की टीएचडीसीआईएल द्वारा कोविड-19 की रोकथाम के लिए टीकाकरण अभियान का आयोजन कारपोरेशन के विभिन्न कार्यालयों तथा प्रोजेक्ट्स में लगातार करवाया जा रहा है।

टीएचडीसीआईएल भारत की अग्रणी विधुत उत्पादन कंपनियों में से एक है । टिहरी बांध एवं एचपीपी(1000मेगावाट), कोटेश्वर एचईपी(400 मेगावाट), गुजरात के पाटन में 50 मेगावाट एवं द्वारका में 63 मेगावाट की पवन विधुत परियोजनाओं, उत्तर प्रदेश के झांसी में 24 मेगावाट की ढुकवां लघु जल विधुत परियोजना एवं कासरगॉड केरल में 50 मेगावाट की सौर परियोजना के साथ टीएचडीसीआईएल की कुल संस्थापित क्षमता 1587 मेगावाट हो गई है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here