संवाद जन सरोकारों का....

डुंग्री गांव के कंटेनमेंट जोन में युवाओं ने कोरोना संक्रमितों के लिए दवाइयां,फल आदि का वितरण किया

खबर सुने

स्थानीय संपादक / नारायणबगड़ चमोली। कंटेनमेंट जोन डुंग्री गांव में युवाओं ने कोरोना संक्रमितों के लिए दवाइयां,फल आदि का वितरण किया।

विकास खंड के डुंग्री गांव में 40 लोगों के एक साथ कोरोना संक्रमित होने के कारण प्रशासन ने गांव को कंटेनमेंट जोन बनाकर संक्रमितों का ईलाज शुरू किया था।

गांव को आवागमन के लिए पूरी तरह सील कर दिया गया है।स्वास्थ्य विभाग गांव में लगातार कोरोना संक्रमण के सेंपलिंग कर रहे हैं।जिसमें सात लोग और संक्रमित निकले है।इस तरह डुंग्री गांव में संक्रमितों की संख्या47 पहुंच गई हैं।

गांव के सामाजिक कार्यकर्ता अनिल उनियाल व उनकी युवाओं की टीम ने शुक्रवार को गांव के कोरोना संक्रमितों के लिए घर घर जाकर दवाइयां,अदरक,नीबू,केले,

सैनिटाइजर,मास्कआदि का वितरण किया।

ग्राम प्रधान नरेन्द्र सिंह रावत ने युवाओं की सराहना करते हुए बताया कि ग्राम पंचायत मे 407 परिवार हैंं।तथा 1557 की जनसंख्या है।

इनमें से अभी तक348 लोगों की सेंपलिंग की जा चुकी है शेष सभी की जांच की जानी है। उन्होंने बताया कि प्रशासन का लगातार सहयोग मिल रहा है और गांव में ब्लीचिंग आदि सैनिटाइजर का छिड़काव किया जा रहा है।

उन्होंने गांव में संक्रमित लोगों का सहयोग करने वाले मयंक उनियाल, देवेश सती, दीपक सती, नवीन सती एवं प्रशासन आदि कां धन्यवाद किया ।

रिपोर्ट-सुरेन्द्र धनेत्रा

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: