संवाद जन सरोकारों का....

डुंग्री गांव के मनीष सात समुंदर पार रहकर भी पेश कर रहे है समाज सेवा की मिशाल

खबर सुने

स्थानीय संपादक / नारायणबगड़ चमोली । गांव और देश से दूर सात समुंदर पार रहकर डुंग्री गांव के मनीष भंडारी गांव वासियों की मदद के लिए पिछले माह से लगातार सैनीटाइजर और मास्क आदि सहयोग भेजने का कार्य कर रहे हैं।

             मनीष भण्डारी

जहाँ इस महामारी से पूरा विश्व जूझ रहा है और हर कोई अपनों की मदद के लिए हाथ बंटा रहे है,तो वही नारायणबगड़ विकास खंड के डुंग्री-पैतोली निवासी मनीष भंडारी ने भी अपनों की फिक्र करते हुए विदेश में रहते हुए अपने गांवों के लिए सैनिटाइजर, मास्क आदि भेजें है।

जिन्हे उनके पिता महावीर सिंह भंडारी और उनके सहयोगी टोली बनाकर ग्राम पंचायत में घर घर जाकर लोगों को बांट रहे है।

मनीष भंडारी अखिल भारतीय होटल कर्मचारी संघ के जिला चमोली के अध्यक्ष भी है,तथा इस संगठन के माध्यम से भी मनीष होटलियारों की हर संभव मदद भी करते है।

बताते चलें कि पिछले माह से मनीष लगातार अपने गांव के आसपास के गावों में भी यह कार्य कर रहे हैं। गौरतलब है कि पिछले महीने डुंग्री ग्राम पंचायत में 88 लोग कोरोना संक्रमित पाये गये थे। तब गांव को कंटेनमेंट जोन बना दिया गया था। मनीष दक्षिण कोरिया में होटल में नौकरी करते हैं। उनके इस जज्बे को गांव वासी खूब सराह रहे है।

 

मंगलवार को मनीष के पिता और सहयोगियों ने ग्राम पंचायत सीरी में घर घर जाकर ग्रामीणों को मास्क एवं सैनिटाइजर बांटे। ग्राम प्रधान मोनू सती ने मनीष के सहयोग की प्रशंसा करते हुए समस्त ग्राम पंचायत वासियों की ओर से उनका धन्यवाद ज्ञापित किया।
रिपोर्ट – सुरेन्द्र धनेत्रा

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: