संवाद जन सरोकारों का....

दसवां केदार पंचखाली टैक्सी यूनियन नारायणबगड़ की नई कार्यकारिणी का गठन

खबर सुने

स्थानीय संपादक / नारायणबगड़ चमोली ।
दसवां केदार पंचखाली टैक्सी यूनियन नारायणबगड़ में रविवार को यूनियन की नई कार्यकारिणी का गठन किया गया। जिसमें निर्विरोध भगवती प्रसाद सती को अध्यक्ष चुना गया।

रविवार नारायणबगड़ में दसवां केदार पंचखाली टैक्सी यूनियन की नई कार्यकारिणी का गठन पूर्व अध्यक्ष दरवान सिंह गुसाईं की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। जिसमें सर्वसम्मति से भगवती प्रसाद सती को अध्यक्ष, नरेन्द्र सिंह रौतेला को उपाध्यक्ष, प्रेम चंद्र पुरोहित को सचिव,भवान सिंह रौतेला को कोषाध्यक्ष, एवं दरवान सिंह गुंसाई को संरक्षक सर्वसम्मति से चुना गया। अध्यक्ष बीपी सती ने कहा कि नारायणबगड़ में कई निजी वाहनों के द्वारा ग्रामीण सड़कों पर सवारियों को ढोया जा रहा है।

जिस कारण कॉमर्शियल वाहनों को नुकसान हो रहा है। उन्होंने कहा कि यूनियन के द्वारा ऐसे वाहनों पर कड़ी नजर रखी जायेगी एवं उनकी शिकायत प्रशासन से की जाएगी। उन्होंने सभी वाहन चालकों से यातायात के नियमों के पालन की एवं नशा करके वाहन न चलाने की अपील की है। इस अवसर अर्जुन सिंह रावत,भवान सिंह,भूपेंद्र सिंह,नरेंद्र सिंह,महाबीर सिंह,त्रिलोक सिंह,राजेन्द्र सिंह समेत बड़ी संख्या में वाहन चालक मौजूद रहे।

रिपोर्ट – सुरेन्द्र धनेत्रा

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: