Home उत्तराखण्ड दिल्ली से चल रही है उत्तराखंड की रिमोट कंट्रोल सरकार – उत्तराखंड...

दिल्ली से चल रही है उत्तराखंड की रिमोट कंट्रोल सरकार – उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी

Best wishes for Holi from uttarakhand pragatisheel party

न्यूज डेस्क / देहरादून । उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी के अध्यक्ष संजय कुण्डलिया ने राज्य सरकार पर यह आरोप लगाया है कि राज्य सरकार उत्तराखंड का नेतृत्व करने में असफल है, यह रिमोट कंट्रोल से चलने वाली सरकार से कब तक हम उत्तराखंड के लोगों का शोषण होते देखेगें।

जब राज्य सरकार के बस की कोई चीज नहीं होती है तो क्यों नेतृत्व करने के लिए राजनीतिक उठा पटक करते रहते रहते है और उत्तराखंड के लोगों के भावनाओ से खेलते रहते है। प्रदेश में चारों तरफ से जो आग लगी है, जिसमें जंगल, गांव और ना जाने कितने घर दहकते चले जा रहे हैं।

राज्य सरकार को उत्तराखंड के अंदर कोई ऐसी व्यवस्था नहीं दिखाई दे रही तभी तो दिल्ली जाकर हेलीकॉप्टर की मांग कर रहे हैं और आग बुझाने की रणनीति बना रहे हैं। 20 सालों से उत्तराखंड के अंदर राष्ट्रीय पार्टी सरकार बना रही है और अभी तक कोई भी सरकार ऐसी व्यवस्था नहीं बना पाई जिससे उत्तराखंड के लोगों का मुसीबत कम किया जा सके।

उत्तराखंड की तरक्की, विकास एवं समस्याओं का समाधान सिर्फ और सिर्फ उत्तराखंड की क्षेत्रीय दल ही कर सकती है। यह रिमोट कंट्रोल से चलने वाली सरकार की बस की बात नहीं है कि उत्तराखंड के लोगों की भलाई के लिए काम करें। जब भी मुसीबत आएगी यह दिल्ली दौरे पर जाएंगे, और उत्तराखंड की जनता इनकी मुंह ताकती रह जाएगी।

अब वक्त आ गया है कि उत्तराखंड के लोगों को यह सोचना चाहिए कि यह राष्ट्रीय राजनीतिक दल सिर्फ और सिर्फ शोषण करेंगे, वोट लेने की राजनीति करेंगे, लेकिन उत्तराखंड के लोगो का विकास सिर्फ और सिर्फ उत्तराखंड के क्षेत्रीय दलों के हाथ ही होना है। यह आप सुनिश्चित करे।

अतः आप सभी से निवेदन है कि 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में आप सब एकजुट होकर अपने उत्तराखंड के क्षेत्रीय दल को बहुमत दें एवं उनकी सरकार बनाने में मदद करें और उनका नेतृत्व अपने हाथों में रखें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here