संवाद जन सरोकारों का....

धर्मपुर विधानसभा बूथ पर हुई आम आदमी पार्टी की चाय पर चर्चा

खबर सुने

न्यूज डेस्क / देहरादून। आम आदमी पार्टी का जनाधार उत्तराखण्ड में लगातार बढ़ता जा रहा है। आप पार्टी अब बूथ लेबल पर चाय पर चर्चा कर रही है।

आप के प्रदेश प्रवक्ता संजय भट्ट ने बताया कि देहरादून की धर्मपुर विधानसभा के बंजारावाला के आजाद विहार के बूथ पर भी ‘चाय पर चर्चा’ की गई। चर्चा में ‘केजरीवाल मॉडल’ में किए गए बिजली-पानी फ्री, बेहतर सरकारी स्कूल, स्वास्थ सेवाओं व महिलाओं को फ्री बस सेवा पर चर्चा हुई।

प्रवक्ता संजय भट्ट ने बताया कि उत्तराखण्ड के जीरो वर्क सीएम व देश के सबसे खराब मुख्यमंत्री के सर्वे परिणाम पर भी चर्चा हुई। चर्चा में उपस्थित लोगों ने अपनी बिजली-पानी, सड़क, नाली-नाला व दैनिक समस्याओं पर भी खुली चर्चा की।

धर्मपुर विधानसभा के नवनियुक्त संगठन मंत्री सुशील सैनी का स्वागत किया गया। लोगों ने उन्हें बधाई दी। सुशील सैनी ने आप संगठन को मजबूत करने व अधिक से अधिक लोगों को आम आदमी पार्टी से जोड़ने पर बल दिया।

सुशील सैनी ने कहा कि एक तरफ दिल्ली में केजरीवाल मॉडल है जिसमें लगातार जनहित के काम हो रहे हैं। वहीं दूसरी ओर उत्तराखण्ड की सरकार और विधायक हैं जो जनता को सिर्फ अखबारों के विज्ञापनों में रोजगार दे रहे हैं। स्वास्थ, शिक्षा, रोजगार पर उत्तराखण्ड सरकार शून्य साबित हुई है।

चाय पर चर्चा में बूथ अध्यक्ष सत्यप्रकाश धीमान, अनिल, तेजपाल, सुरेंद्र पाल, भट्टराई जी, दिनेश, आकाश, राजेन्द्र, विनोद आदि उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: