Home उत्तराखण्ड नगर निगम द्वारा महंगे दर पर सोडियम हाइपोक्लोराइड खरीद मामले की जांच...

नगर निगम द्वारा महंगे दर पर सोडियम हाइपोक्लोराइड खरीद मामले की जांच हो :संजय भट्ट

न्यूज डेस्क / देहरादून। आप प्रदेश प्रवक्ता संजय भट्ट ने एक प्रेस वार्ता कर एक आरटीआई से मिली जानकारी के आधार पर नगर निगम द्वारा कोविड के दौरान बाजार भाव से कई गुना ज्यादा भाव पर खरीदे सोडियम हाइपोक्लोराइड मामले की जांच की मांग की ।

आप ने कहा आरटीआई से मिली जानकारी में नगर निगम प्रबंधन ने 12 रुपए प्रति लीटर के लगभग मिलने वाले इस केमिकल को 60 रुपए की दर पर खरीदा।

जिसमें सीधे तौर पर प्रबंधन की लापरवाही और मिलीभगत दिखाई देती है । आप का सीधे तौर पर कहना है कोविड के दौरान नगर निगम प्रबंधन द्वारा खरीदे इस केमिकल के महंगे दर पर खरीदने की जांच होनी जरूरी है ।

इसके अलावा आप प्रवक्ता ने कहा,नगर निगम के सफाईकर्मी ने कोविड के दौरान अपनी जान दाव पर लगा कर जिस तरह छिड़काव किया और पूरी शिद्दत के साथ काम किया उसको आम आदमी पार्टी सम्मान करती है और पहले भी कई दफा उनका सम्मान भी कर चुकी है।

आप केवल प्रबंधन की बाजार भाव से पांच गुना ज्यादा दर से खरीद से जुड़े मामले पर जांच की मांग करती ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके ।

इसके अलावा आप ने नगर निगम द्वारा इस खबर को छापने पर कुछ मीडिया संस्थान को नोटिस और कुछ के खिलाफ एफआईआर की बात की जिसकी आप कड़ी निंदा करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here