संवाद जन सरोकारों का....

नारायणबगड़ में जाम की स्थिति से आम जनता परेशान ,लोगों ने पुलिस पर सुस्ती का लगाया आरोप

खबर सुने

स्थानीय संपादक / नारायणबगड़ चमोली। नारायणबगड़ में फिर से जाम की स्थिति से आम जनता और व्यवसायी परेशान हो गए हैं।। लोगों ने पुलिस पर सुस्ती का आरोप लगाया। पिण्डरघाटी का प्रवेश द्वार नारायणबगड़ इन दिनों वाहनों के अनियंत्रित संचालन के कारण फिर से हर रोज जाम की त्रासदी से गुजर रहा है।जाम के कारण लोगों की भीड़ वाहनों के इर्द गिर्द लग रही है। पिछले माह तक लगभग जाम की स्थिति ठीक ठाक थी। सभी वाहन नियंत्रित तरीकों से पार्क किए जा रहे थे।अब पुनः दिनभर जाम की स्थिति खड़ी हो गई है जिससे लोगों को कोविड गाइडलाइंस का पालन करने में भी दिक्कतें आ रही है।इस तरह से कोरोना का संक्रमण फैलने की आशंकाएं भी लोगों को घेर रही है।

भाजपा जिला मंत्री दलीप सिंह नेगी ने कहा कि नारायणबगड़ में पुलिस सुस्त हो कर रह गई है।हर रोज बाजार में भारी जाम लगने से ग्रामीण क्षेत्रों से लॉकडाउन की अवधि का पालन करके खरीददारी करने वाले लोगों को बहुत ही दिक्कतें हो रही है।वे लोग वाहनों की लंबी कतारों के बीच फंस जा रहे हैं। जिससे लोगों को घर लोटने में भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

कहा कि पुलिस का काम सिर्फ सुनसान जगह पर सिर्फ चालान काटने तक सीमित होकर रह गया है। उन्होंने कहा कि नारायणबगड़ में कभी भी अच्छे पुलिस अधिकारी को रहने नहीं दिया जाता है। जबकि ऐसे लोगों को यहां नियुक्ति दी जाती है जिनका जन सरोकारों से कोई लेना-देना नहीं होता है। स्थानीय व्यवसायियों को भी जाम के कारण नुकसान उठाना पड़ रहा है। वाहनों से लगने वाले जाम और जन सरोकारों से पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है।
रिपोर्ट – सुरेन्द्र धनेत्रा

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: