संवाद जन सरोकारों का....

नारायणबगड़ सरस्वती शिशु विद्या मंदिर का वार्षिक परीक्षा परिणाम घोषित

खबर सुने

स्थानीय संपादक / नारायणबगड चमोली ।
नारायणबगड़ मुख्य बाजार में स्थित सरस्वती शिशु विद्या मंदिर का सोमवार को वार्षिक परीक्षा परिणाम घोषित किया गया । बताते चलें कि पूरा सत्र कोविड-19 के चलते विद्यालयों को बंद रखे जाने के कारण प्रधानाचार्य राजेन्द्र सिंह बिष्ट की देखरेख में सरस्वती शिशु विद्या मंदिर में भी इस दौरान ऑनलाइन शिक्षण के साथ- साथ मासिक एवं वार्षिक परीक्षाऐं भी संपन्न कराई गई थी।

अपने परीक्षा परीणाम की प्रतीक्षा करते हुऐ छात्र-छात्राएं

सोमवार को विद्यालय प्रबन्ध समिति के अध्यक्ष दलबीरसिंह नेगी एवं अविभावकों की उपस्थिति में छात्र-छात्राओं को वार्षिक परीक्षा परीणाम पत्र दिए गए।जिसमें विद्यालय का परीक्षा परीणाम शत-प्रतिशत रहा।

विद्यालय के प्रधानाचार्य ने कहा कि विषय परिस्थितियों के दौर में हमारे नौनिहालों ने घर पर रहते हुए भी कड़ी मेहनत की है और हमारे विद्यालय के शिक्षकों ने इस दौरान लॉकडाउन एवं आर्थिक विकटता को झेलकर भी विद्यार्थियों के लिए ऑनलाइन शिक्षण व परीक्षाएं कराने में सहयोग दिया।

उन्होंने शिक्षकों,अविभावकों एवं विद्यार्थियों का आभार जताया है।

इस दौरान विद्यालय के व्यवस्थापक जयवीर मनराल,भाजपा जिला मंत्री दलीप सिंह नेगी,मनवीर नेगी, ललिता देवराडी, ललित राणा, शकुंतला बुटोला, शिशुपाल भंडारी, धीरेंद्र बुटोला, भुवन रतूड़ी,बलवीर शाह आदि उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: