संवाद जन सरोकारों का....

पंचायतीराज कर्मियों का सेवा विस्तार अटकने पर यूकेडी मुखर

खबर सुने

न्यूज डेस्क / देहरादून। पंचायती राज आउटसोर्सिंग कर्मियों का सेवा विस्तार अटक जाने पर उत्तराखंड क्रांति दल ने कड़ा आक्रोश व्यक्त किया है। उत्तराखंड क्रांति दल के नेता शिव प्रसाद सेमवाल ने कहा कि पंचायतीराज ओटसोर्सिंग कर्मियों की सेवा विस्तार की घोषणा 25 मार्च को मुख्यमंत्री द्वारा करने के बाद भी अभी तक कोई कार्यवाही नही हुई। ओटसोर्सिंग कर्मचारी अभी भी मुख्यमंत्री कार्यालय, मंत्री आवास और डायरेक्टर ऑफिस के चक्कर काटने को विवश हो रखे हैं।

यूकेडी नेता सेमवाल ने आरोप लगाया कि सरकार उत्तर प्रदेश की चहेती आउटसोर्सिंग कंपनी को ठेका देने के चक्कर में विलंब कर रही है।यूकेडी नेता ने इन कर्मचारियों का सेवा विस्तार उत्तराखंड की आउटसोर्सिंग एजेंसी उपनल के द्वारा कराए जाने की मांग की है। यूकेडी नेता शिव प्रसाद सेमवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री की घोषणा के बाद दो बार कैबिनेट बैठक हो चुकी है किंतु यह मामला अभी तक कैबिनेट बैठक में नहीं लाया गया है। यूकेडी नेता सेमवाल ने कहा कि एक महीने से अधिक का समय होने पर भी अभी तक कोई कार्यवाही नही होने के कारण युवाओं में भारी आक्रोश है।

उत्तराखंड क्रांति दल के जिला अध्यक्ष केंद्र पाल सिंह तोप वाल ने कहा कि कोरोना काल मे सभी युवा बेरोजगारी का दंश झेल रहे हैं।कई युवा डिप्रेशन का शिकार हो चुके हैं। ऐसी स्थिति में जाएं भी तो किसके पास। 95 दिन तक आंदोलन, आमरण अनशन के बाद नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री ने घोषणा तो की लेकिन वो भी एक महीने से अधिक समय हो चुका लेकिन धरातल पे नही उत्तर पाई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: