Home उत्तराखण्ड पूर्व सीएम त्रिवेंद्र ने सीएम तीरथ के फैसले पर उठाया सवाल

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र ने सीएम तीरथ के फैसले पर उठाया सवाल

न्यूज डेस्क / देहरादून। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत सोमवार हरिद्वार दौरे पर रहे। उन्होंने कनखल स्थित हरिहर आश्रम में जूना पीठाधीश्वर आचार्य अवधेशानंद गिरी से मुलाकात की। इस दौरान पारदेश्वर महादेव मंदिर में भगवान शिव का जलाभिषेक किया। उन्होंने कहा कि कुंभ में कोविड के नियमों में ढील देना हानिकारक त्रिवेंद्र सिंह रावत मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा देने के बाद पहली बार हरिद्वार पहुंचे।

उन्होंने हरिद्वार के विश्व प्रसिद्ध हरिहर आश्रम में जूना अखाड़े के आचार्य महामंडलेश्वर अवधेशानंद गिरी से मुलाकात की। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह भगवान शिव के भक्त हैं, और आज सोमवार है। इसलिए हरिद्वार भगवान शिव के जलाभिषेक के लिए हरिद्वार आए हैं, हो सकता है जिस तरह की स्थिति इस समय देश में कोविड की बन रही है, वह किसी चिंता से कम नहीं है। उन्होंने कहा कि सीएम तीरथ सिंह रावत का कुंभ पर बयान और मेरा बयान समान ही है। कुंभ दिव्य और भव्य होगा. साथ ही कोविड के नियमों का पालन आवश्यक है।

हालांकि कुंभ के दौरान राज्य सरकार ने श्रद्धालुओं के बेरोकटोक आने का जो फैसला लिया है, वह जोखिम भरा हो सकता है। कोविड जैसी महामारी में कोई भी जोखिम लेना ठीक नहीं है। इस समय देश के 7 राज्यों में चिंताजनक स्थिति बनी हुई है। कल देश में 1 दिन में 25 हजार केस सामने आए जो चिंताजनक है। हम सबकी जिम्मेदारी बनती है कि अपने देश और राज्य को इस महामारी से बचाने के हर संभव प्रयास करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here