संवाद जन सरोकारों का....

पूर्व सैनिकों ने उत्तराखंड में कोरोना वायरस की दूसरी लहर को गंभीरता से लेने हेतु प्रार्थना की

खबर सुने

न्यूज डेस्क / चमोली। उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी के बद्रीनाथ संयोजक चंद्र सिंह नेगी (पूर्व सैनिक) एवं चौबट्टाखाल संयोजक चंद्रशेखर नेगी (पूर्व सैनिक) ने अपने संयुक्त बयान में कहा कि ’उत्तराखंड में कोरोना वायरस की दूसरी लहर को गंभीरता से लेते हुए अपने गढ़वाल की जनता को चौकन्ने रूप से रहना चाहिए एवं कोरोना वायरस के सभी नियम एवं कायदों का पालन करना चाहिए।

पर्यटन के लिहाज से हमारा क्षेत्र बहुत ही लोकप्रिय हैं एवं धार्मिक आस्था में विश्वास करने वाले लोग भी हमारे जिलों में बहुत दूर-दूर से आते हैं। अतः हम तमाम गढ़वाली भाई बंधुओं से विनती करते हैं कि जितने भी उनके आसपास लोग होंगे उतना ही वायरस का खतरा बढ़ता रहेगा। अतः आप सभी लोग हमेशा मास्क पहने रहे एवं कोई भी पर्यटक आए उससे थोड़ी सी दूरी बनाए रखें।

सैनिटाइजर के इस्तेमाल में कोई भी लापरवाही ना बरतें। कोरोना वायरस की यह दूसरी लहर बहुत से लोगों को अपने चपेट में ले रही है। खासकर उन लोगों को ध्यान रखना बहुत ही ज्यादा जरूरी है। जिन्होंने अभी तक अपना वैक्सीनेशन नहीं करवाया है। छोटे-छोटे बच्चे को भी यह जानकारी दें कि कोरोना वायरस से किस तरह बचा जाए एवं मास्क और सैनिटाइजर का उपयोग निरंतर करते रहें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते रहें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: