संवाद जन सरोकारों का....

पेटीएम ने डीटीएच रिचार्जेज पर ‘2 पे 200 कैशबैक’ऑफर किया लॉन्च

खबर सुने

न्यूज डेस्क / देहरादून। देश के प्रमुख डिजिटल फाइनेंशियल सर्विसेज प्लेटफॉर्म पेटीएम ने आज आगामी क्रिकेट सीजन के दौरान डीटीएच रिचार्जेज पर आकर्षक कैशबैक और अन्य रिवार्ड्स की घोषणा की है। नए यूजर्स जहां ‘2 पे 200 कैशबैक ऑफर’ का लाभ उठा पाएंगे जिसमें उन्हें लगातार दो महीने के दौरान रिचार्ज पर निश्चित रूप से 100 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा। वहीं मौजूदा यूजर प्रत्येक रिचार्ज पर शीर्ष ब्रांड्स की तरफ से डिस्काउंट वाउचर्स और पेटीएम फर्स्ट प्वाइंट्स जीत सकते हैं। ये ऑफर्स एयरटेल डिजिटल टीवी, टाटा स्काई, डिश टीवी, वीडियोकॉन डी2एच और सन डायरेक्ट के सभी प्रीपेड सब्सक्रिप्शन प्लांस के लिए रिचार्ज पर लागू होगा।

अपने यूजर्स को और अधिक सुविधा मुहैया कराने के लिए, पेटीएम ने हाल ही में 2-स्टेप इंस्टैंट रिचार्ज और समय पर मिलने वाले रिमाइंडर समेत अन्य फीचर्स के जरिए डी2एच रिचार्ज के भुगतान अनुभव को और बेहतर बनाया है। यूजर्स को बस अपने सर्विस प्रोवाइडर को चुनना है और उन्हें भुगतान के लिए राशि डालनी है। अन्य प्लेटफॉर्म जहां उपभोक्ताओं को यूपीआई भुगतान की सुविधा नहीं मिलती है, के बजाय पेटीएम अपने ग्राहकों को पेटीएम यूपीआई, पेटीएम वॉलेट, डेबिट और क्रेडिट कार्ड या नेट बैंकिंग के जरिए अपना पसंदीदा पेमेंट मोड चुनने की लचीलता देता है। यूजर्स इसके अलावा पोस्ट पेड फीचर का भी लाभ उठा सकते हैं, जिसके जरिए वह अभी रिचार्ज कर बाद में उसका भुगतान कर सकते हैं। पेटीएम ने अब उपभोक्ताओं को उनके रिचार्ज प्लान के बारे में रिमाइंडर्स भी देना शुरू कर दिया है ताकि वह हमेशा कनेक्टेड रह सकें।

पेटीएम के प्रवक्ता ने कहा, “हमारा बेहतरीन तकनीकी ढांचा यूजर्स को सभी सेवा प्रदाताओं पर रिचार्ज का शानदार अनुभव मुहैया कराता है। इसकी मदद से हमारा कस्टमर रिपीट रेट करीब 90 फीसदी अधिक है। नए ऑफर्स और 2-स्टेप इंस्टैंट रिचार्ज की मदद से, हमारा लक्ष्य नए यूजर्स तक पहुंचना और मौजूदा ग्राहकों द्वारा रिपीट ट्रांजेक्शंस की संख्या में और बढ़ोतरी करना है।”

पेटीएम डीटीएच रिचार्ज के मामले में अग्रणी है और इसने इस सेगमेंट में लगातार लाखों उपभोक्ताओं की सेवा करना जारी रखा है। पेटीएम यूजर्स घर बैठे अपना बिजली बिल, क्रेडिट कार्ड बिल, सिलिंडर बुकिंग और कई अन्य रोजामर्रा की जरूरतों के लिए भुगतान कर सकते हैं। और यह सब एक तीव्र, सुरक्षित एवं रिवार्डिंग एक्सपीरिएंस के साथ किया जा सकता है जिसे भारत के शीर्ष टेक्नोलॉजी दिमागों द्वारा तैयार किया गया है ताकि पूरे भारत की सेवा जा सके।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: