संवाद जन सरोकारों का....

बसपा नेता ने सैकडों कार्यकर्ताओं के साथ थामा काॅग्रेस का हाथ

खबर सुने

स्थानीय संपादक / नारायणबगड चमोली । सोमवार को एक सादे समारोह में बसपा नेता ने सैकडों कार्यकर्ताओं के साथ थामा काॅग्रेस का हाथ थामा।

बहुजन पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं बसपा से पूर्व में विधायक प्रत्याशी रहे खेमराम कोठियाल काॅग्रेस पार्टी में शामिल हुए जिसमें ब्लाॅक काॅग्रेस इकाई नारायणबगड द्वारा फूल मालाओं से उनका स्वागत किया गया।

प्रेस वार्ता के दौरान खेमराम कोठियाल ने कहा कि उनका 28 वर्षो का राजनैतिक अनुभव रहा है । जिसमें वे 4 बार बसपा के जिलाध्यक्ष के रूप में कार्य कर चुके है व दो बार बसपा की ओर से विधानसभा चुनाव भी लड चुके है। वहीं अपने राजनैतिक जीवन में उनके द्वारा दो बार रूद्रप्रयाग व चमोली जिला के लोक सभा के जिला प्रभारी के रूप् में कार्य कर चुके हैं। उन्होंने केन्द्र व राज्य सरकार की नीतियों पर तीखा हमला करते हुऐ कहा कि महंगाई अपनी चरम सीमा पर पहुंच चुकी है । वहीं युवा रोजगार की तलाश हेतु दर-दर भटक रहे हैं, जबकि अन्नदाता दिल्ली की सीमा पर डटे हुए हैं।

इस अवसर पर कोऑपरेटिव बैंक के पूर्व शाखा प्रबन्धक सुदर्शन सिंह रावत, पूर्व कोषाधिकारी लक्ष्मी प्रसाद पुरोहित, ममद अध्यक्ष हरमनी दीपा देवी, रतन सिंह फरस्वाण, प्रताप सिंह कण्डारी, बक्तावर सिंह कण्डारी, खिलाफ सिंह कण्डारी, सहित सैकडों लोगों द्वारा काॅग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की गयी ।

इस मौके पर ब्लाॅक काॅग्रेस अध्यक्ष गिरिश कण्डवाल ने कहा कि काॅग्रेस लगातार मजबूत होती जा रही है। केन्द्र व प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ आम आदमी अपनी आवज उठा रहा है। कहा कि 2022 में निश्चित रूप से कांग्रेस राज्य में सत्ता पर काबिज होकर जनता की समस्याओं का समाधान करेगी।

रिपोर्ट – सुरेन्द्र धनेत्रा

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: